मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दिखाया कमाल, हवा में उछलकर अनोखा करतब दिखाकर किया बल्लेबाज को रन आउट .. वीडियो हुआ Viral

केरल के युवा विकेटकीपर बल्लेवाज मोहम्मद अजरुद्दीन ( Mohammed Azharuddeen ) ने सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी में अपनी बल्लेबाजी का जादू दिखकर आईपीएल IPL 2021 के लिए आइसीबी कोटीम में शामिल हुए है। आरसीबी ने ऑक्शन के दौरान इस युवा खिलाड़ी को 20 लाख रुपए में खरी’दकर अपने टीम में शामि’ल भी किया है।

क्रिकेट फैन्स को अब आइपीएल ipl 2021 का बेसब्री से इंतजार है। जहां अजरुद्दीन के पर’फ़ॉर्मेंस को फिर से देखेंगे। आईपीए’ल के अहगा’ज से पहले मोह’म्मद अजरुद्दीन ( Mohammed Azharuddeen ) ने लोकल क्रिकेट टूर्नामेंट में अपनी विकेटकीपिंग का भी ज’लवा दिखा’कर फैन्स को है”रत में डाल दिया है।

Mohammed Azharuddeen

15 मार्च को खेले गए केसीए टैक्र्स के खिलाफ मैच में मोहम्मद अजरुद्दीन ( Mohammed Azharuddeen ) ने अपनी शानदार वि’केटकीपिंग का ज’लवा दि’खाया है। अजरुद्दीन ने टस्कर्स के बल्लेबाज कृष्णराज श्रीनाथ को रन आउट किया।

सोश’ल मीडि’या पर अ’जहर ( Mohammed Azharuddeen ) के द्वारा किए गए इस run आउट का वी’डियो खूब वा;यरल हो रहा है। दरअसल युवा विके’टकीपर ने फी’ल्डर के द्वारा फे’के गए थ्रो को प’कड़’ने के लिए ह’वा में ड्रा’इव लगाई और फिर गेंद को पकड़क’र लटनी’य मा’रकर रन आ’उट किया।

Mohammed Azharuddeen

अजरुद्दीन ( Mohammed Azharuddeen )ने बड़ी तेजी के साथ ही रन आ’उ’ट भी किया है। कई फैन अजरुद्दीनकी जमकर तारीफ भी कर रहे है।इस मैच में उन्होंने बल्ले’बाजी भी शा’नदार तरीके से की है। इस मैच में43 गेंद पर69 रन की पारी खेली है। इस पारी में युवा बल्ले’वाज ने 4 चौके और 4 छक्के भी जमाए है।

Leave a Comment