खुशखबरी : मोहम्मद शमी की जल्द होगी क्रिकेट मैदान पर वापसी, बोले कोच कुंबले- IPL 2021 के …

पंजाब किंग्स के लिए IPL 2021 के शुरू होने से पहले ही एक अच्छी खबर भी आई है। मोहम्मद शमी दिसम्बर से चो’टिल होने की वजह से एक भी मैच नही खेलने वाले अब वो टीम की ओर से पहले मैच में उतर सकते है। शमी को ओस्ट्रि’लिया के दौरे पर कलाई पर चो’ट लग गई थी। इसलिए उनको यह दौरा बीच मे ही छोड़’कर आना भी पड़ा था ।

बता दे कि पंजाब को मौजूदा सीजन में पहला मैच 12 अप्रैल को राजस्थान रॉयकस से खेलेना है ।टी 20 की शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है।पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले ने कहा है कि मेरी जानकारी के अनुसार मोहम्मद शमी बहुत तेजी से रिकवर हो रहे है। उन्होंने उम्मीद जताई की वो आने वाले आईपीएल के पहले मैच में टीम काहिस्सा होंगे।

Mohammed Shami IPL

उन्हें 12 अप्रैल कोराजस्थान के खिलाफ होनेवाले मैच में प्लेइंग 11 में जगह भी मिल सकती है। उन्होंने कहा है कि वो जल्द ही कविरन्टीन से वापस भी आ जाएंगे । मुझे पता है कि उन्होंने चो’ट लगने के बाद से कोई मुकाबला भी नही खेल पाए है ।

बताया जा रहा है कि शमी ।के पिछले महीने से कुछ ट्रेनिग भी शुरु कर दी है । पिछले साल खेले गए यूएई में भी शमी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन भी किया था। उन्होंने 14 मैच में 20 विकेट लिए थे। उनका स्ट्राइक rate 16 का था।

Mohammed Shami IPL

ऐसे में से वी टीम के एक महत्वपूर्ण खिलाडियों में से एक माने भी जाते है ।IPL में शमी मैदान में वापसी करने वाले है। क्योकि इसके बाद टीम इंडिया को जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का final भी खेलना है ।

Leave a Comment