करोड़ो के फार्म हाउस के मालिक हैं मोहम्मद शमी, घर में मौजूद किसी महल से ज्यादा सुविधाए

भारतीय क्रिकेट के इतिहास में अपनी अलग पहचान बनने वाले मोहम्मद शमी को हर कोई जानता भी है। शमी एक ऐसे खिलाड़ी है जो अपने गेंदों और छक्कों से इंसान को लुभाते भी है। आज हम आपको शमी के फार्म हाउस के बारे में बताने वाले है।

मोहम्मद शमी का यह फार्महाउस यूपी के अमरोहा जिले के अलीनगर इलाके में मौजूद है। यह एक बेहद ही खूबसूरत फार्म हाउस भी है। यहां से शमी की कई फोयो भी वायरल होती रहती है। शमी का यह फार्म हाउस लगबजग 150 बीघा क्षेत्र में फैला हुआ है।

mohammed shami luxurious farm house amroha

मोहम्मद शमी के यह फार्म हाउस की कीमत लगभग 12 से 15 करोड़ के बीच मे है। शमी अपनी क्रिकेट की भी यही पर जमकर प्रेक्टिस भी करते है।मोहम्मद शमी के फार्म हाउस का नाम शमी नही बल्कि हसीन है। हाइवे किनारे ऊना गांव शहसपुर अलीनगर के पास इस करोड़ो रुपए की जमीन के मालिक मोहम्मद शमी है।

बता दे कि शमी के पत्नी का नाम हसीन हैं इसलिए उन्होंने अपने फार्म हॉउस का नाम भी अपनी पत्नी के नाम पर रखा है। मोहम्मद शमी ने अपने गांव के किनारे ही साल 2015 में एक कोरोडो रुपए की जमीन को खरीदा था। इसकी रजिस्ट्री उन्होंने अपने नाम ही करवाई थीम।

mohammed shami luxurious farm house amroha

उसे फार्म हाउस के रूप में तब्दील करते हुए उनकी पत्नी हसीन जहां के नाम हसीन फार्म हाउस नाम भी रखा है। आज की कीमत में यह जमीन 12 से 15 करोड़ रुपए को है।आपको बता दे कि शमी इन दिनों टी 20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारी कर रहे है क्योंकि उनको इस टीम में जगह मिली है।

Leave a Comment

close