VIDEO : मोहम्मद सिराज ने किया कमाल, आखिरी गेंद पर दिलाई RCB को जीत, साबित किया भारत के है बेस्ट गेंदबाज

IPL 2021 के 22 वे मैच में रॉयल चेलजर्स बेंगलोर ने अहमदाबाद में दिल्ली कैपिटल्स को रोमांचक मुकाबले में 1 रन से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुच गए है। आरसीबी ( RCB ) ने पहले खेलते हुए 20

ओवर में 171 पर 5 का स्कोर बनाया है। जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 170 पर 4 आया स्कोर ही बना सकी है। बता दे कि एबी डिविलियर्स को 75 रनों की शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है। आरसीबी (RCB )की शुरुआती अच्छी नही रही है।

mohammed siraj rcb

वह 30 के स्कोर पर चौथे ओवर की आखरी गेंद और पांचवे ओवर की पहलीं गेंद पर विराट कोहली और देवदत्त पडीककल 17 रन बनाकर आउट हो गए थे।इसके बाद पावरप्ले के 6 ओवर के बाद 36 का स्कोर रहा।

ग्लेन मैक्सवेल में 25रन बनाए लेकिन नोव ओवर में 60 के स्कोर पर अमित मिश्रा ने उन्हें भी आउट कर दिया। इसमें दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नही रही और पावरप्ले के अंदर उसके दो अहम भी विकेट गिर गए थे। तीसरे ओवर में 23 के स्कोर पर कायल जेमिसन ने शिखर धवन और चौथे ओवर में 28 केस्कोर पर

mohammed siraj rcb

मोहम्मद सिराज ( MOHAMMAD SIRAJ ) ने स्टीव स्मिथ को 4रन पर ही आउट कर दिया।बता दे किदिल्ली कि टीम को आखरी ओवर में 14 रन जबकि अंतिम गेंद पर 6 रन की जरूरत रही लेकिन सिराज ( MOhammed siraj ipl ) की गेंद पर ऋषभ पंत महज 4 रन ही बना पाए।

Leave a Comment