मोहम्मद सिराज के मुरीद हुए सचिन तेंदुलकर, तारीफ में बोले- ‘उसके पैरों में स्प्रिंग लगा है’

टीम इंडिया इन दिनों दक्षिण अफीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेल रही है। इसके लिए भारत ने एक बेहद ही टेलेंटेड बॉलर को टीम में जगह दी है। इसका नाम मोहम्मद सिराज है। कई क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि राइट आर्म मीडियम फास्टर बॉलर मोहम्मद सिरज बहुत ही प्रभावशाली है।

यह वजह है कि उनको भरतीय टीम में बहुत ही जल्द जगह मिली है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से लेकर इंग्लैंड और अब साउथ अफ्रीका में टीम इंडिया को बोलिंग लाइन उप में मजबूती मिली हैं। इतना ही नही सचिन तेंदुलकर भी सिराज के कायल हो गए है। सचिन ने एक इन्टरवू मे सिराज की जमकर तारीफ की है।

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने पत्रकार बोरिया मजमुदार को इन्टरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें सिराज क्यो खास लगते है। सचिन ने कहा सिराज जे पैरों में स्प्रिंग लगे हुए है। मैं इस बात को देखना बहुत पसंद करता हूं। उनका रन आप एनर्जी से भरा हुआ होता है। जिसे

देखकर आप अंदाजा नही लगा सकते हो कि वह पहला ओवर डाल रहे है। सिराज की बॉडी लैंग्वेज बहुत ही ज्यादा पॉजिटिव है। सचिन के तारीफ करने के बाद सिराज ने उनको शुक्रिया अदा किया । सिराज ने ट्वीट में लिखा कि थैंक्यू सर। यह मेरे लिए बहुत ही बड़ा मोटिवेशनल है। मैं हमेशा ही अपने देश के लिए बेस्ट परफॉर्मर्स दूंगा।

बता दे सिराज ने अब तक 10 टेस्ट मैचों में 33 विकेट ले चुके है। जबकि इससेपहले फर्स्ट क्लास मैचों में 187 विकेट लिए है। इस दौरान उन्होंने दो बार10-10 विकेट लिए और पांच बार 5-5 विकेट लिए है।

Leave a Comment

close