माँ को लेने एयरपोर्ट गया था बेटा अनवर, चप्पलों से हुआ उसका स्वागत! VIDEO

माँ की चप्पल के आगे अच्छे अच्छे बच्चे भी सीधे हो जाते है।इसी बात को लेकर मीम बाज कहते है डॉट अंदर एस्टीमेट पावर ऑफ माँ की चप्पल। यह चप्पल आपको कब और क्यो कैसे पड़ जाए और कभी इसके बारे में कोई गारंटी नही होती है।

यह उड़ते हुए भी आप तक पहुँच सकती है। आज माँ की चप्पल की बात इसलिए खास हो रही है क्योंकि बीते दिनों ही सोशल मीडिता पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का अपनी माँ को लेने के लिए एयरपोर्ट जाता है।

लेकिन उसकी माँ लड़के को देखते ही उसके गले नही लगती बल्कि चप्पल से उसका स्वागत कर देती है। यह वीडियो इंस्ट्राग्राम पर देख सकते है कि शख्स एयरपोर्ट अराइवल पर एक हाथ मे गुलदस्ता और दूसरे बोर्ड में पकड़े खुशी खुसी अपनी माँ की और आगे बढ़ता है।

बोर्ड पर लिखा होता है हमने आपको बहुत याद किया। लेकिन जैसे ही माँ लड़के को देखते ही यह भूल जाती है कि यह एयरपोर्ट है। इस वीडियो को इंस्ट्राग्राम यूजर अनवर जिबावी ने शयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि मेरी माँ वापस आ गई।

इस वीडियो को न्यूज़ लिखे जाने तक 132 मिलयन व्यूज, 5.7 मिलयन लाइक्स और 60 हजार से अधिक कमेंट्स भी मिल चुके है। इसमें कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि माँ तो माँ ही होती है। कई लोगो ने इसको फनी भी बताया है।

Leave a Comment

close