पिता चलाते हैं ऑटो, अब बेटी को मिली 41 लाख रूपये सालाना पैकेज की जॉब

को’रो’ना काल मे कई लो’गों की नॉकरी छुटी है तो कई लोगो के काम भी बु’री तरह से ठ’प भी हुए है। लेकि’न इसी दौरान ऐसे लोगो की भी कहानि’यां हमारे सामने आई है जिससे उनकी इस जांबा’ज क’हानी को पढ़ते ही लोगो को फिर से उठने की के तरह से हि’म्म’त भी हो गई ह।

ऐसी ही एक कहानी कोल्हा’पुर की रहने वा’ली अमरू’ता की है। जिनके पिता ऑटो ड्राइवर है । को’रो’ना का’ल मे ही अ’मरूता के जॉ’ब लगी थी ले’किन आपके उनके सलाना पैकेज जानकर भी बहुत हैरानी होगी। उनका सलाना पैकेज 41 लाख रुपए ह।। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, उनकी उम्र महज 21 साल है।

motivational news auto drivers daughter

अभी वोसॉफ्टवेयर इंजी’नियर कोर्स के चौथवर्ष में पढ़ाई कर रही है। वो कोल्हा’पुर इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नो’लॉजी में पढ़ रही है। इसी दौरान उनका प्री प्लेसमेंट हुई। उनजे यूएस की सॉफ्टवेयर कम्पनी Adobe ने बतौर सॉफ्टवे’यर डे’वल’पमेंट इंजीनि’यरिंग के तौर पर हा’यर भी किया गया है।

अ’मरूता मिडि’ल क’ल्स प’रिवार से भी आती ह। उनके पिता वि’जय कु’मार ऑ’टो भी च’लाते है। वो क’हती है कि मेरे माता पिता ने मु’झे प’ढाने के लिए काफी सं’घ’र्ष भी किया है। मुझे खुशी है कि मैं उन्हें खु’श भी कर पाई हूं। भा’रत देश मे सूच’ना और प्रौ’द्यो’गिकी के क्षेत्र में शो’ध भी कर’ना चाह’ती है।

motivational news auto drivers daughter

उनके पिता विजय कु’मार ने बताया है कि उ की ‘बेटी पढाई में का’फी हो’शि’यार भी है । एसएस’सी में उनके 97 अंक भी आए थे।वो पह’ले डॉ’क्टर भी बनना चाह ती थी लेकिन बाद में उनका इन्टरबेट सॉफ्ट’वेयर इंजी”नियरिंग की और से हुआ फि’ल’हाल उनके पेरेंट’स बेटी की स’फलता से का’फी ज्यादा खुश भी है।

Leave a Comment

close