इमरान खान का बरसों पुराना सपना हुआ पूरा, सलमान खान को लेकर किया बड़ा खुलासा

इमरान हाशमी बहुत ही कम फिल्मों में नजर आते है फिलहाल इमरान हाशमी का एक सपना जो पूरा हो गया है।सलमान खान और केटरीफ कैफ की स्टारर फ़िल्म टाइगर 3 में इमरान हाशमी के साथ एक विलेंन की भूमिका भी निभा रहे है।

इन बात को लेकर इमरान हाशमी काफी खुश नजर भी आ रहे है। एक्टर का कहना है कि उनका बरसो पुराना सपना पूरा होने जा रहा है। ऐसा पहली बार होगा जब किसर बॉय इमरान हाशमी और दबंग भाईजान एक साथ नजर आएंगे।पीटीआई की एक रिपोर्ट में मुताबिक इमरान हाशमी ने कहा है इस फ़िल्म में काम करके मुझे काफी अच्छा लगेगा।

emraan hashmi

मैं सलमान खान के साथ काम करना पसंद करूंगा। यह मेरा हमेशा से सपना भी रहा है और अब यह सपना पूरा होने जा रहा है। सलमान ही नही बल्कि कैटरीना कैफ के साथ भी इमरान हाशमी की यह पहली फ़िल्म है।

फ़िल्म की बात करे तो टाइगर 3 को लेकर बात हो रही है कि इसका शाहरुख खान की फ़िल्म पठान से भी कनेक्शन खास है। इस फ़िल्म के बारे में बताया गया है कि शाहरुख खान की फ़िल्म पठान का अंत हुआ था वही से इस फ़िल्म की शुरुआत भी होगी।

emraan hashmi

बता दे कि फ़िल्म का पहला शूट मुम्बई में होगा। मार्च महीने से ही इमरान हाशमी भी फ़िल्म का शूट करेंगे। इसके बाद फ़िल्म का दूसरा हिस्सा मिडिल ईस्ट में शूट होगा और फ़िल्म का आखिरी हिस्सा वापस ही मुम्बई के शूट होगा।

Leave a Comment