पत्नी के जेवर बेच जावेद खान ने अपने ऑटो को बना दिया Ambulance, बोला- मरीज को फ्री में छोडूंगा अस्पताल, देखें वीडियो

को’रो’ना वायरस के माम’ले भारत मै तेजी से बड़ते जा रहे है। हर रोज नए केस और हजार संक्र’मित लोग हो रहे हैं। ऐसे में लोग निय’मों को पालना करने के साथ साथ ही लोगो कि मदद करने के लिए भी सामने आ रहे है। कोई ऑ’क्सीजन के लिए पैसे दान कर रहा है तो कोई नि’शुल्क लोगो को खाना खिलाने में लगा हुआ है।

वही मध्यप्रदेश कि राजधानी भोपाल में एक शक्श ने कोवि ड 19 से ग्र’सि’त मरी’जों के लिए कुछ ऐसा काम किया है जिसकी वजह से उनकी तारीफ अब सोश’ल मी’डिया पर भी होने लगी है। ऑटो ड्राईवर जावेद खान ने मरी’जों को फ्री में अ’स्पता’ल ले जाने के लिए अपने ऑटो को एंबुलें’स मे त’ब्दी’ल कर दिया है।

mp bhopal auto driver

हर रोज बढ़ते मरी’जों को देखते हुए एंबुलें’स, दवाइ’यां और ऑक्सी’जन कि कमी देखी जा रही है। ऐसे में लोग जरू’रतमं’द कि मदद करने के लिए आगे आ रहे है।न्यूज़ एजेंसी ए एन आई से बात करते हुए कहा है कि मैने सोश’ल मीडि’या और समाचा’र चैनलो पर देखा है कि एंबुलें’स कि

कमी के कारण लोगो को अस्प’ताल में किस तरह से ले जाया जा रहा है। इसलिए मैने ऐसा करने के लिए सोचा है।जावेद ने आगे बताया है कि मैंने इसके लिए अपनी पत्नी के गहनेभी बेच दिया है। मैं रिफिल सेंटर के बाहर लाइन में ख’ड़े होकर भी ऑक्सी’जन लेता हूं।

mp bhopal auto driver

उन्होंने आगे बताया है कि मेरे अपने नंबर सो’शल मीडि’या पर भी उपलब्ध है। । एंबु’लेंस नहीं होने कि वजह से मुझे फोन भी कर सकते है। उन्होंने बताया मै 15 से 20 दिन से काम कर रहा हूं और अब तक 9 ग’म्भी’र मरी’जों को अस्पता’ल भी पहुंचा दिया है।

Leave a Comment