पुलिसवाले के घर चोरी, ऐसी चिट्टी छोड़ गया कि पढ़ने वाले का दिल पिघल जाए !

ऐसे तो चो’री हो’ने एक आम बात है लेकि’न चो’री होने के बाद एक मा’फी”ना’मा छोड़ जाना भी उससे भी ज्यादा है’रा’न करने वाली बात है। एक ऐसा ही माम’ला सामने भी आया है। मध्यप्रदेश के भिंड में एक पु’लि’स कर्मि’यों के घ’र चो’री हो गई।

चो’र घ’र से कीम’ती सामा’न चुरा’ने के बाद मा’फीना’मा भी छोड़ दिया है। जिसे पढ़कर आपका दिल पू’री तर’ह से पि’घल भी जाएगा। रि’पोर्ट के मुताबिक, को’त’वा’ली थाने में एस एस आई ने बीते दिनों ही बताया है कि चो’री छत्तीस’गढ़ में काम करने वाले एक पुलि’स’कर्मी के घ’र हुई है

mp thief leaves apology note bhind

जिसका परि’वार भिंड शहर में रहता है। पु’लि’स के मुताबिक बताया गया है कि चो’री करने के बाद चोर एक चि’ट्ठी छोड़ गया था। इसमे लिखा गया है कि मा’फ क’रना दो’स्त मजबूरी थी। अगर मेने ऐ’सा न’ही कि’या होता तो मेरे दो’स्त की जा’न भी चली जाती।

चिं’ता म’त क’रो, ‘पै’से मिलते ही मैं इसे वापस लौ’टा दूंगा।एक पु’लि’स क’र्मी ने बताया है कि 30 जून को पु’लि’स’क’र्मी की पत्नी और बच्चे अपने एक रिश्ते’दार के यहां पर गए हुए थे। जब वह बीते’ दि’नों की रा’त को वा’प’स लौटे तो

mp thief leaves apology note bhind

उन्होंने देखा कि क’म’रों के ता’ले टू’टे हुए थे। उनका सा’मान भी बिख’रा पड़ा हुआ था। पु’लि’स’ ने आगे बताया कि चोर ने कुछ सो’ने और चां’दी के गह’ने भी चु’राए हैं।

Leave a Comment