मिलिए दुनिया के सबसे लंबे क्रिकेटर मुदस्सर से, जनाब की लम्बाई है 7 फुट 6 इंच और जूते की लम्बाई है इतनी, हैतअंगेज तस्वीरे देखिए

कहते है क्रिकेट अनिश्चिताओं का खेल है । अब इसी अनिश्चितता के खेल में दुनिया के सबसे लंबे खिलाड़ी की एंट्री होने जा रही है । वैसे तो दुनिया मे जो टीमें क्रिकेट खेलती है उन्होंने दुनिया को कई रंग में क्रिकेट देखना सिखाया है लेकिन पाकिस्तान ने दुनिया के क्रिकेट फैंस को दुनिया को कई शानदार क्रिकेटर दिए है । चाहे इसमें पाकिस्तान को वर्ल्ड चैम्पियन बनाने वाले इमरान खान हो, या स्विंग के बादशाह वसीम अकरम, शोएब अख्तर, वकार यूनुस हो या बल्लेबाज इंजमाम उल हक, सईद अनवर हो ।

इन क्रिकेटरों ने क्रिकेट के मैदान में दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसको का दिल जीता है । वैसे पाकिस्तान दुनिया मे सब्स ज्यादा तेज गेंदबाज देता है इसमे एक और नाम जुड़ गया,जिनकी लंबाई 7 फुट 6 इंच है और अब इनकी नेशनल टीम में एंट्री को लेकर ख़बरे आ रही है। हालांकि ऐसा पहली बार नही हो रहा है जब पाकिस्तान इतने लंबे खिलाड़ी को नेशनल टीम में एंट्री देने की खबर सामने आ रही है ।

mudassar gujjar news

पाकिस्तान ने इससे पहले भी नेशनल क्रिकेट टीम 7 फुट लंबे तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान को शामिल किया गया था। हालांकि इरफान टीम से अंदर बाहर होते रहे लेकिन उन्होंने अपनी लंबाई और तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों को डराया ।अब 7 फुट लंबे तेज गेंदबाज इरफान के बाद उनसे भी लंबे खिलाड़ी का पाकिस्तान की नेशनल टीम में जुड़ने की खबरे सामने आ रही है। इनका नाम मुद्दसर गुर्जर(mudassar gujjar cricketer) है । ये पाकिस्तान टीम में जुड़ने के लिए लगातार प्रयास कर रहे है ।

बता दे,मुद्दसर की लंबाई 7 फुट 6 इंच है जबकि इनके जूते का साइज 23.5 इंच है। पिछले साल मुद्दसर(mudassar gujjar cricketer) ने लाहौर कलंदर के डेवलेपमेंट प्रोग्राम में हिस्सा लिया था । जिससे कि उनकी गेंदबाजी में निखार आ सके । उनकी लंबाई की वजह से उन्हें फिटनेस मेभी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है ।लेकिन मुद्दसर(mudassar gujjar cricketer) का कहना है कि फिटनेस उनके करियर में बाधा नही बनेगी ।

mudassar gujjar news

कराची में 24 अकटुबर 199 में जन्मे मुद्दसर(mudassar gujjar cricketer) 20 साल के है और क्वेटा ग्लैडिएटर्स और लाहौर कलंदर टीम के लिए खेल चुके है । वे बाए हाथ के मध्यगति के तेज गेंदबाज है । इसके अलावा उन्होंने 19 फर्स्ट क्लास मैचों में 65 विकट ,लिस्टए में खेले गए 35 मैचों में 42 विकेट और 10 टी-20 मैचों के 9 विकेट लिए है । (mudassar gujjar cricketer)

Leave a Comment