मोबाइल खरीदने पर मुफ़्त में मिल रहा 1 किलो प्याज़, जानिए इस दुकानदार के बारे में

साल 2019, दिसम्बर माह को आगे भी याद किया जाएगा । वजह प्याज के दाम 200 रुपये किलो तक है ।प्याज की कीमतें दिनों दिन आसमान छू रही है। प्याज का भाव बाजारों में करीब 80 – 100 के आसपास है।प्याज की कीमतें कब घटेंगी। सब लोगो को इसी का इंतजार है। प्याज की ऐसी बढ़ती रेट को देखते हुए । तमिलनाडु में एक मोबाइल पर एक किलो प्याज मुफ्त दिया जाएगा।

आपको बता दे कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का कहना है कि हमारे परिवार में लहसुन प्याज तक नही खा रहे है। प्याज के बढ़ती कीमतों को लेकर एक दुकानदार का अनोखा ऑफर आया है। यह है तमिलनाडु में। जहां पर दुकानदार ग्राहकों को एक मोबाइल के साथ एक किलो प्याज मुफ्त दे रहा है। उसने एलान किया है कि जो कोई भी उसकी दुकान से एक मोबाइल खरीदेगा वो उसको एक किलो प्याज देगा।

इस दुकान से मोबाइल खरीदने वाले ग्राहक बेहद खुश है। तमिलनाडु में प्याज 140 या 160 बिक रहा है। एसटीआर मोबाइल्स नाम की ये दुकान तमिलनाडु में स्थित है। इसके मालिक श्रवण कुमार ने बताया है कि लोगो के बीच ये ऑफर काफी चर्चित हो रहा है।

उनका कहना है कि तमिलनाडु में किसी ने भी प्याज का ऑफर नही रखा है। इसलिए ग्राहक काफी खुश दिख रहे है। दुकान में आने वाले ग्राहकों के बीच बहुत इजाफा हुआ है। उन्होंने ये दुकान 8 साल पहले खोली थी। वो हर दिन करीब 1 या 2 मोबाइल बेच देते है।

Leave a Comment

close