‘मुनव्वर राणा के बच्चे उन्हें तबाह कर रहे, कोई राज्यसभा का सपना, तो टिकट चाहता है….” शायर के भाई का दावा

शायरों की दुनिया मे मुनव्वर राणा का नाम भी बहुत ही ज्यादा मशहूर है। हाल ही में मशहूर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा के ऊपर हुए कथित जा’न’ले’वा ह’म’ले ने पु’लि’स ने इस बात का खुलासा किया है कि उसने स’म्प’त्ति वि’वा’द की वजह से अपने चाचा और चचरे भाई को फं’सा’ने के म’क’सद से पू’रा प्ला’न भी किया था।

इस मुद्दे पर एक टी’वी चैन’ल के साथ इं’टर’व्यू के दौरान शा’यर के भाई इ’स्मा’इल’ रा’णा ने दावा करते हुए कहा है कि मु’न’व्वर रा’णा के ब’च्चे ही उन्हें त’बा’ह कर रहे है। कोई राज्यसभा के सप’ना लिए बैठे है तो कोई टि’कट भी चाहता है।इसके साथ ही इ’स्मा’इल’ रा’णा ने कहा है कि मु’नव्वर राणा की तीन लडकिया

munawwar rana

और ल’ड़के इनको त’बा’ह कर;ने में जु’टे हुए है। क्योकि कोई रा’ज्य’सभा का सप’ने देख रहा है तो कोई स’मा’ज’वादी पार्टी का टि’कट भी चाहता है।इसके आगे इ’स्मा’इल रा’णा ने कहा कि मुनव्व’र राणा’ ने जो पिछले दिनों कहा था कि यो’गी आ’दि’त्यना’थ उनको म’र’वा रहे है लेकिन यह उनकी भा’षा न’ही है

बल्कि उनकी बड़ी बे’टी सुमै’या राणा की भाषा थी। मुन’व्वर राणा की पत्नी और बच्चे उनका ठीक ढंग से फाय’दा उठाना चाहते है क्योकि वो अच्छी तरह से इस बात को जानते है कि वो ज्या’दा दि’न के मे’ह’मान न’ही है।

munawwar rana

बता दे कि 28 जून को राय’बरेली के अं’दर सदर कोत’वाली’ क्षे’त्र में भी कुछ बाइ’क ‘स’वार ब’द’मा’शों ने ‘मुन’व्वर रा’णा के बेटे तबरे’ज रा’णा पर ह’म’ला कर दिया था जिसके बाद तबरेज राणा ने अपने चचा और उनके बेटो पर उन्हें जा’न से मा’र’ने की कोशिश का भी आ’रो’प ल’गा’या था।

Leave a Comment