कौन है नीली आँखों वाला ये बच्चा? जिसकी क्यूटनेस पर बोले यूजर्स- तैमूर को छोड़ा पीछे, आप भी बताइये नंबर 1 या नंबर 2

टीवी एक्टर नुकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख ने हाल ही में अपने बेटे सूफी से दुनिया को मिलवाया है। 7 महिने के सूफी की पहलीं वीडियो पोस्ट करते हुए नुकुल और जानकी ने इंटरनेट पर धमाल भी कर दिया है। सूफी का वीडियो काफी ज्यादा वा’यरल भी हो रहा है।

इसके साथ ही कई फेन्स ने स्टार किड तैमूर खान को भी इसके सामने कमतर बताया है। नकुल और जानकी ने अपने बेटे मो जन्म 3 फरवरी 2021 को दिया था। यह दोनों काफी ज्यादा बेटे की तस्वीर को शेयर भी करते है लेकिन उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर को किसी को भी नही दिखाया था।

nakuul mehta jankee parekh blue eyed baby sufi

अब जब सूफी का पहला वीडियो सामने आया है यो फैन्स फुले भी नही समा रहे है। कोई सूफी की नीली आंखों की तारीफ भी कर रहा है तो क्यूट अदाओं की यो कोई उनकी मासूमियत पर भी फिदा हो गया है।कई यूजर्स ने कमेंट भी किया है कि करीना कपिर के बेटे, तैमूर अली खान,

सूफी के आगे कुछ भी नही है। सूफी, तैमूर से ज्यादा सु दर और क्यूट भी है। इतना ही नही सूफी के वीडियो पर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने कमेंट भी कोय है। इसमी जेनिफर विजेन्ट, नीतिः मोहन, रूस्लाम मुमताज, श्रेनु पारेख, तृषा शेट्टी, हरलीन शेट्टी,

nakuul mehta jankee parekh blue eyed baby sufi

करण पटेल, कर्ण वी ग्रोवर, रोचक कोहली, जयसिंग संग कई सेलेब्स ने सूफी को प्यार भी दिया है। इसके अलावा नीति मोहन ने कमेट करते हुए लिखा है कि आखिर कार इन बच्चे के दर्शन भी हो गए। कितना खूबसूरत बच्चा है।

Leave a Comment

close