नसीरुद्दीन शाह बोले- ‘मुसलमानों इनके डराने से डरेंगे नहीं’ ……. देश के लिए मुगलों ने..

एक्टर नसीरुद्दीन शाह का वि’वा’दों से ग’हरा नाता रहा है। वो अपने वि’वा’दि’त बया’नों की वजह से अक्सर सुर्खियों में।रहते है।।एक्टर ने एक बार फिर।एक ऐसा बयान।दिया है जिस पर हं’गा’मा मच गया है। नसरुदीन ने एक शो के दौरान कहा है कि मुग’ल रिफ्यू’जी है।

इस वी’डियो के आटे ही नसरुदीन शह पर यूजर्स जमकर बरसे पड़े है। नस;रुद्दीन शाह ने इंटरव्यू में यह कंट्रो’वर्सियल स्टेटमेंट दिया है। वो कहते है कि मुगलों के कथित अ’त्या’चा’र समय समय पर हा’ईला’इट होते रहते है। हक क्यो भूल जाते है मु;गल वही लोग है

जिन्होंने इस देश के खातिर अपना योगदान दिया है। वह वो लोग है जिन्होंने देश के स्थायी स्मा’रक बनाए है। जिनकी सस्कृति में नाचना, गाना, चित्रकारी, साहित्य है। मुगल यहां आए इसे अपना वतन बनाने। आप उन्हें चाहे तो शर’णा’र्थी कह सकते है।

उनका यह वीडि’यो सो’शल मीडि’या पर तेजी से वा’यर’ल हुआ है। पब्लि’क ने एक्टर के खि’ल’फ काफी कुछ कह है। एक यूजर ने लिखा है कि तो क्या मुग’लों से पहले हमारे पास कोई वा’स्तुक’ला न’ही थी। मु’गल रि’फ्यू’जी के लिए आए और हमारी वा’स्तु’कला को सही बनाने में मदद की।

पता नही था कि मुगलों ने भारत मे इतने खूबसूरत मं;दिर बनाके थे। वही एक यूजर ने लिखा है कि प्रवासी बेहतर शब्द होता न कि श’रणा’र्थी। इमारते, संस्क्रति, डांस, म्यू;जिक, सा;हित्यि मुग;लों के लिए नही है। यह भारत मे मुग;लों से पहले ही आए थे। अगर यह सब मु;गलों के ही है।

Leave a Comment

close