समीर वानखेड़े से वापस लिया गया आर्यन खान का केस, नवाब मलिक बोले- ये तो बस शुरुआत है

मुम्बई ड्र’ग्स केस के माम’ले में अब एक नया अपडेट सामने आया है। आजतक की रिपोर्ट के अनुसार अब मुम्बई एसीबी इस मामले की जांच नही करने वाली है। आपको बता दे, यह वही के’स है जिसमे शहरुख खान के बेटे आर्यन खान केस फंस गए थे और कई दिनों तक आर्थर रोड जेल में भी रहे थे। लेकिन अब किंग खान के बेटे को कुछ शर्तो के साथ ज’मा’नत बीते दिनों मिल चुकी है।

इसके अलावा नवाब मलिक के दामाद के ख़ि’लाफ़ भी जो मामला चल रहा हैउसकी जांच भी अब मुम्बई जॉन के एसीबी नही करेगी। मुम्बई जॉन सेआर्यन समेत 6 केस भी वापस लिए गए है। जानकारी के मुताबिक बता दे कि मुम्बई जॉन के डायरेक्टर समीर वानखड़े है।

ncb mumbai sameer wankhede drugs case nawab malik

इसमें अभी कहा जा रहा है कि अब आर्य’न खान और समी’र खान वाले मामलों में एनसी’बी की सेंट्र’ल टीम भी जांच कर सकती है। इसमें अब यह भी जनाकारी सामने आई है कि अब इन मामलों में समीर वानखड़ेजांच नही करेंगे बल्कि एनसीबी अधिकारी संजय सिंह की अध्यक्षता में जांच को आगे भी बढ़ाया जाएगा।

कहा जा रहा है कि आर्यन के’स के दौरान समीर वानखड़े पर कई तरह के ग’म्भीर आ’रोप भी लजे है। एक गवा’ह ने व’सूली वाली बात भी कह दी है। ऐसे में अभी के लिए उनसे यह मामले भी वाप’स ले लिए गए है और संजय सिंह इस जांच के लिए आगे बढ़ने वाले है।

ncb mumbai sameer wankhede drugs case nawab malik

अब क्योकि केस को ट्रां’सफर कर भी दिया गया है। महारष्ट्र सरकार ने मंत्री नवाब मलिक ने तंज कसते हुए कहा है कि यह अभी सिर्फ शुरुआत है। सिस्टम को जड़ से साफ करने की जरूरत है

Leave a Comment

close