ऑलम्पिक गोल्ड के बाद नीरज चोपड़ा का एक और सपना हुआ पूरा, माता-पिता को दी ये खुशखबरी

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल को जीतने वाले नीरज चोपड़ा का एक और सपना भी पूरा हो गया है। उन्होंने अपने माता पिता को फ्लाइट में बिठाकर हवाई यात्रा भी करवाई है। नीरज ने इस बात की जनाकारी ट्वीट करते हुए बताया है।

नीरज ने तस्वीरे को भी शे’यर किया है। वह अपने माता पिता के साथ फ्ला’इट में बैठकर काफी ज्यादा खुश भी दिखाई दे रहे है। नीरज ने फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा कि आज जिंदगी का एक सपना भी पूरा हुआ है जब अपने माँ पापा को पहलीं बार फ्लाइट पर बैठा भी पाया है।

neeraj chopra dream

सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हेमश ही आपका आभा’री भी रहूंगा।आपको बता दे कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में जेवलिन थ्रो इवेंय का गोल्ड मेडल भी जीता था। उन्होंने 87.58मीटर का थ्रो करते हुए भारत को पहलीं बार एथलेटिक्स में गोल्ड मेडल भी दिलाया ह।

भारत ने टोक्यो ओलंपिक में कुल 7 मंडल भी जीते थे। जो उसका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी रहा है।गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज स्टार बन चुके है। उनका हर कार्यक्रम में भी सम्मन किया जा रहा है। हाल ही में नीरज चोपड़ा के नामपर भी पुणे में नवनिर्मित स्टेडियम का नामकरण भी किया गया है।

neeraj chopra dream

इस पर नीरज के साथ उनके कोच नसीम अहंमद और साथियों ने भी अपनी खुशी को जाहिर भी किया था। उनका कहना है कि कभी नीरज को अभ्यास करने के लिए समतल मैदान नही होता थ लेकिन आज पुणे में उनके नाम का स्टेडियम भी बन गया है।

Leave a Comment

close