नुसरत जहां से पूछा- आपके बच्चे के पिता का क्या नाम है, भड़की एक्ट्रेस ने जवाब देकर कर दी बोलती बंद

एक्ट्रेस और तृणमूल काँग्रेस की सासंद नुसरत जहां ने 28 अगस्त को एक बच्चे को जन्म दिया है। उन्होंने अपने बेटे का नाम ईशान भी रखा है। उसमे बाद से ही फेन्स उनके बचव्हे के पिता का नाम जानने के लिए पूरी तरह से बेचैन है। हाल ही में जब नुसरत जहाँ एक सार्वजनिक समारोह में उपस्थित हुई

तो मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किया कि आप अपने बेटे की पहली फ़ोटो को लब जारी करेगी।इस पर नुसरत को यह लहते हुए सुना गया है कि आपको इसके बारे में उनके पिता से पुछमा चाहिए। वह किसी को भी उसे देखने नही दे रहे है। इसके बाद जव पिता के बारे में मीडिया ने सवाल

nusrat jahan son

किया को इसके पिता कौन है। इसके बारे में नुसरत ने कहा कि बच्चे के डैडी को पता है कि वह पिता है,हमे अपने बेटे की परवरिश करने में बहुत अच्छा लग रहा है। मैं और यश एक अच्छा वक्त भी बिता रही है।

बता दे कि नुसरत जहां 26 अगस्त को हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी और उन्होंने आजन बेटे को जन्म 28 अगस्त को दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब एक्ट्रेस होस्पोट्ल में रही उनके साथ यश गुप्ता साथ थे।

nusrat jahan son

इसके बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा भी किया गया है कि एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से रिक्वेस्ट की थी कि वो अटेंडेंट के रूप में यश को ऑपरेशन थिएयर में उनकेसाथ रहने दे।

Leave a Comment

close