क्या अखिलेश यादव करेंगे असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन ? जानिए क्या बोले ओम प्रकाश राजभर

यूपी में विधानसभा चुनाव की सरगर्मिया तेज हो गई है। भाजपा, सपा गठबंधन करने के लिए छोटे दलों से सम्पर्क में है। इसी बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रिय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने दवा किया कि सपा से गठबंधन को लेकर बातचीत हुई है। अधिकार पार्टी के अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा की पिछले दिनों सपा अध्यक्ष से मुलाक़ात हुई थी।

बातचीत को लेकर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि क्या अखिलेश यादव असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन करने के लिए तैयार होंगे ? इस पर उन्होंने कहा कि राजनीती में कोई दुश्मन नहीं होता है, सभीका काम भाजपा को रोकना है।

om prakash rajbhar and akhilesh

उत्तरप्रदेश में वि’धान’सभा चुना’व को लेकर राज’नीति के ग’लि’यारी में चहल शुरू हो गई है। बीते दिनों ही ऑल इंडिया मजलिस ए एतेहादुल मुस्लेमीन की अध्यक्ष asaduddin ओवेसी ने लखनऊ में कहा है कि उत्तरप्रदेश में अब केवक मुस्लिम और या’दव का फैक्ट’र ही होगा। यहां पर अब वि’कास की राजनीति नही होगी।

ओवेसी ने आगे कहा है कि यूपी की सियासत अब सिर्फ मुस्लिम यादव फैक्टर के इर्द गिर्द नही घूमेगी। इनमें सब’की भागी’दारी ज’रूर होगी। यूपी में समा’जवाद पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के अलावा भी संकल्प भागीदार मोर्चा एक विक’ल्प बनकर भी उभरेगा। उन्होंने कहा है कि मु’ख्यमंत्री कौ’न होगा,

om prakash rajbhar and akhilesh

इस पर चुना’वी के बाद ही तय करेंगे।यूपी की राज’नीति में बीजेपी की बी टीम कहे जाने पर ओ’वेसी ने कहा है कि बीजेपी शायद इस बात को भुल रही है कि लोगो की मौ’त को जन’ता कभी भी नही भूलेगी। उन्हीने आगे कहा है कि अब वि’कस की रा’जनीति चलेगी।

किसकी वजह से गंगा में ला’शें बह रही है।किसकी वजह से बच्चे यतीम हो रहे है।उन्होनेआगे कहा है कि 7 महीने में 3 प्रति’शत लोगो को डबल डोज लगा रह है। वैक्सिने’शन का नम्ब’र घट गया है।इसका जिम्मेदार कौन है। इसकी भी बात होना चाहिए। सं’घ प्रमु’ख मोहन भाग’वत डीए’नए वाले बयान पर

om prakash rajbhar and akhilesh

उन्होंने कहा है किकब तक हम अपने को इंडिय’न और मुसल’मान कहते फिरेंगे। उन्हीने आगे पूछा है कि आज का मुसलमानअगर मुस्लिम मोनीटरिंफ का एजु’केशन कम ह तो इसका जिम्मेदार कौन है। रो’जगार कम क्यो है । इसका असली जिम्मेदार कौन है।

Leave a Comment