मरहूम शहाबुद्दीन के लाडले ओसामा शहाब बने दूल्हा, निकाह में दिग्गज नेता सहित तेजस्वी भी हुए शामिल

आरजेडी के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शाहबुद्दीन के बेटे ओसामा सहाब का निकाह संपंन्न हो गया है । सिवान कस तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजुलुम मदरसे में जोहर की नमाज़ के बाद निकाह का कार्यक्रम पूरा हुआ । ओसामा शहाब के निकाह में बिहार प्रतिपक्ष नेता यादव भी शामिल हु ।

बता दे, 13 अकटुबर की शाम को ओसामा सहाब की बारात जीरादेई प्रखंड के चांद पाली जाएगी। जिसमें दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे । सूत्रों के अनुसार तो सारे कार्यक्रम में केवल परिवार और करीबियों को शामिल करने का न्यौता दिया गया है ।

osama shahab marriage

ओसामा सहाब का निकाह बेहद सादगी के साथ संपन्न हुआ। निकाह से पहले रात जग्गा का प्रोग्राम भी हुआ। इस बाबत दुल्हन के घर को सजाया गया था। बता दे, ओसामा सहाब की शादी सिवान कस जीरादेई के चांद पाली के रहने वाले रिश्तेदार की डॉक्टर बेटी आयशा से तय हुआ है । 16 अक्टूबर को ओसामा की बड़ी बहन का निकाह होगा। इसी दिन ओसामा का वलीमा भी होगा ।

ओसामा कस ससुर आफताब आलम मरहूम पूर्व सांसद शाहबुद्दीन के रिश्तेदार के साथ खास दोस्त भी रहे है । वही ओसामा शहाब की होने वाली पत्नी आयशा पेशे से डॉक्टर है । उन्होंने एएमयू से एमबीबीएस की पढ़ाई की है ।

osama shahab marriage

आपको बता दे, ओसामा की बड़े बहन डॉक्टर हेरा शहाब की शादी भी तय कर दी गई है । ओसामा के निकाह में यूपी, बिहार के दिग्गज नेता शामिल हुए । दिल्ली के दोस्त भी ओसामा की शादी में शामिल होने के लिए सिवान पहुचे है ।

Leave a Comment

close