मरहूम शहाबुद्दीन की राजनितिक विरासत सँभालने को तैयार ओसामा सहाब ! जल्द इन जिलों में ….

आरजेडी के बाहु’ब’ली नेता और सिवान संस’दीय क्षेत्र से संसद रह चुके मरहूम मोहम्मद शहाबूद्दीन का बीते महीनों ही इं’ते’क़ा’ल हो गया था। ऐसे में अब सभी नेताओ की नजरें उनके परिवार और घर पर टिकी हुई है। शहबूद्दीन की राज’नीतिक विरा’सत को सम्भलने के लिए उनका अगला कदम क्या होगा, अब ये चर्चा का विषय बना हुआ है।

उनके इसी फैसले के ऊपर शहाबूद्दीन समर्थकों और बिहार के कई अन्य नेताओं की नजरें भी टिकी हुई है। सूत्रों की माने तो मरहूम नेता मोहम्मद शहबूद्दीन के बेटे ओसाम शहाब जल्द ही अपने गृह जिले सिवान समेत बिहार के कई अन्य जिलों का भी दौरा शुरू कर देंगे।

osama shahab siwan

इनमे गोपालगंज और छपरा जिले की स’म्भवना भी अधिक है इसके बाद ओसा’मा रॉय मशवि’रा भी करेंगे। जिसके बाद उनको आगे करना है, यह फैसला भी करेंगे। बता दे कि शहाबूद्दीन के नि’ध’न के बाद कई तरह के कया’स भी लगाए जा रहे है।लालू प्र’साद के रवै’ये के प्रति सम’र्थकों से भी नारा’ज’गी है।

लेकिन इस सम्बन्ध में परिवर की तरफ से कोई प्रति’किर्या भी न’ही आई है। ऐसे में सबकी निगाहे श’हाबूद्दीन की पत्नी हिना शहाब और उनके बेटे ओसामा शहाब की पर भी टिकी हुई है।इसके अलावा भी मो. अली, मो. फौजिया सहित कई मर्थकों ने बताया है कि

osama shahab siwan

शहाबूद्दीन साहब का परिवार जो भी नर्णय लेंगे। वो उनके साथ है। अब वो सय आ गया है कि जब बिहार में बड़े बदलाव की भी जरूरत है। इसके बदलाव के बाद ही अब विकास होगा। source- abpnews

Leave a Comment

close