असदुद्दीन ओवैसी के जवाब से तिलमिलाई ममता बनर्जी, बोली- हैदराबाद से पैसों का बैग लाने वाले नेता BJP के …..

हैदराबाद से सांसद बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी इन दिनों चर्चा में है। दरअसल ओवैसी को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की तरफ से लगातार बया’न’बा’जी जारी है। वही AIMIM पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी ममता दीदी से ती’खे सवाल कर रहे है । ओवैसी की पार्टी एक और जहाँ महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और बिहार के किशनगंज में भारी मतों से जीत के बाद हौसले बुलंद दिखाई दे रहे है तो वही पश्चिम बंगाल में ओवैसी की एंट्री से सीएम ममता को मुस्लिम वोट खिसकने का डर सता रहा है ।

भारतीय राजनीति में ओवैसी को अब सभी पार्टीया ग’म्भी’र’ता से ले रही है है। अब ममता बनर्जी भी इसी जा’ल में उ’ल’झ’ती हुई दिख रही है। ओवैसी एक क्षेत्रीय पार्टी के नेता है लेकिन उनके बयान उनके विरो’धि’यों को मज’बूर करते है कि ओवैसी को ग’म्भी’र’ता से ले। आपको बता दे, राजीनीतिक पंडित मानते है कि राजनीति में बड़ा नेता बनने के दो तरकीबे है। पहली तो , आपके पास जितना बड़ा जनाधार आप उतने बड़े नेता।

owaisi mamta

दूसरा, प्रतिद्वंद्वी आपको कितना बड़ा नेता मानते है? वि’रो’धी आपको कितनी ग’म्भी’र’ता से लेते है और लेने के लिए मजबूर होते है? ओवैसी ने पश्चिम बंगाल में होने वाली विधानसभा चुनाव में लगभग सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के संकेत दे दिए है। ममता बनर्जी ने कहा कि 19 नवंबर को कूचबिहार में तृणमूल कोंग्रेस के कार्यकर्ताओं की एक बैठक में ममता बनर्जी ने ओवैसी के नाम लिए बगैर कहा, मैं देख रही हूं कि क’ट्ट’र’पं’थी हैदराबाद से है, वो बीजेपी की बी टीम जैसा व्यवहार कर रहे है।

ममता को हिं’दु’त्व वि’रो’धी बताकर ब’द’ना’म करने के बीजेपी ने अपने सारे घोड़े खोल रखे है । तभी तो प्रदेश बी’जे’पी अध्यक्ष दिलीप घो’ष और सं’घ का जमी-नी तं’त्र ये झू’ठ फैलाता है कि मम’ता, स’र’स्व’ती पू’जा न’ही होने देती, दु’र्गा पं’डा’ल नही लगने देती। ओवैसी ने दि’ल्ली में साफ कहा की वो अप्रैल मई 2021 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पश्चिम बंगाल में अपने उम्मीदवार उतारेंगे।

mamta

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता ने कहा है ओवैसी बीजेपी की बी टीम बताया है । बता दे, ममता बनर्जी ने 21 नवम्बर को दुबारा हमला बोलते हुए कहा कि मुसलमानों के बड़े ह’म’दर्द बनने वाले भा’ज’पा के बड़े सहयोगियों है । म’म’ता दी’दी ने कहा कि जो लोग बाहर से आ रहे है उन पर भरोसा नहीं करे , जो लोग हैदराबाद से पैसो का बैग लेकर आ रहे है वह बीजेपी के सहयोगी है। केवल बंगाल के नेता ही आपका भला कर सकते है । अब ये तो आगे देखना होगा कि ओवैसी की पार्टी aimim पश्चिम बंगाल में कितनी सीट पर उतारेंगे, यह देखने वाली बात होगी ।

Leave a Comment

close