Debate On CAA: ओ’वैसी ने दी शा’ह को चु’नौती,बोले- दा’ढ़ी वाले से डि’बेट कीजिये टी’आरपी भी आएगी

ना’गरिक’ता का’नून पर देशभर में वि’रोध प्र’दर्श’न के बीच इस क़ा’नून को लेकर एक नई बह’स छिड़ गई है । गृ’हमं’त्री शा’ह ने ना’ग’रि’क’ता का’नून पर लखनऊ में एक सभा को संबोधित करते हुए इस का’नू’न का वि’रो’ध रहे वि’पक्षी पार्टि’यों पर निशाना साधते’ हुए कहा था कि वि’पक्षी पा’र्टियां उनसे इस बि’ल पर सार्व’जनिक रूप से चर्चा करने को तैयार है । बता दे, शा’ह के इस बयान के बाद कां’ग्रेस पा’र्टी के सीनि’यर नेता क’पिल सिब्बल ने प्रेस कॉन्फ्रें’स कर कहा था कि वो इस बि’ल पर ब’हस करने के लिए तैयार है ।

अब शा’ह के बयान पर हैद’राबाद के सांसद असदु’द्दीन ओ’वैसी के ताजा बयान सुर्खि’या बतौर रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि वो शा’ह से ना’गरिक’ता का’नून पर ब’हस करने के लिए है , औ’वैसी ने आगे कहा कि एक दा’ढ़ी वाले से टीआ’रपी भी अधिक मिलेगी । अस दुद्दीन ओ’वैसी यही नही रुके उन्होंने कहा कि सी ए ए पर अखि’लेश, राहुल और म’मता से क्यों बहस करेंगे मुझे बह’स कीजिये ।

ओ’वैसी ने करीम’नगर में जनसभा में कहा कि वह नाग’रिकता का’नून ,एन’पीआर, एनआ’रसी मु’द्दे पर बहस के लिए हमेशा तैयार है । उन्होंने कहा कि एक दाढ़ी वाले के साथ बहस करना चाहिए, में इसके लिए तैयार भी हु । हैदरा’बाद के सांसद असु’द्दीन ओ’वैसी ने आम बजट से पहले होने वाली ह’लवा सेरे’मनी के ब’हाने चु’टकी ली थी। उन्होंने कहा कि बीजे’पी सिर्फ श’हरो के नाम बदलने में लगी हुई हैं।

ओवै’सी ने कहा आप ने वित्त मंत्री को ह’लवा बनाते देखा होगा। हलवा शब्द मूल रुप से अ’रबी का लफ्ज है। ओ’वै’सी ने कहा मैं हल’वा नही , मि’र्ची’ हूं। ओ’वैसी के यह बयान करी’मनगर की सभा मे सामने आया है।बता दे कि 22 जनबरी को नि’काय चुनाव होने वाले है। उन्होंने कहा कि ओ’वैसी की पार्टी को हरा’ने की कोशिश की जा रही है लेकिन हम 70 सालो से निकाय चुनाव लड़ते आए है।

यह चोका’ने वाली बात है कि बीजेपी, कॉंग्रेस और तेलंगाना राष्ट्र समिति सिर्फ म’जलिस को जितने से रोकने के मक’सद से चुनाव लड़ रही हैं। हाल ही में निजा’माबाद के बीजेपी सां’सद ने भी रॉड शॉ के बीच से ही कमि’श्नर को फो’न लगाया था। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वा’य’रल भी हुआ है। कमिश्नर से सरेआम पूछा कि आपका डिपार्ट’मेंट ओ’वैसी चलाता है क्या?बीजेपी ने’ता रा’जा’ सिं’ह को रैली की अनु’मति न मिल’ने को लेकर भड़’के थे।

Leave a Comment

close