मैथ्यू हेडन बने अपने देश ऑस्ट्रेलिया के दुश्मन! बोले- इंशाअल्लाह पाकिस्तान जीतेगा

बीते दिनों ही आईसीसी टी 20 विश्व कप 2021 का दूसरा सेमीफाइनल मैच भी खेला जाएगा। जो कि ऑस्ट्रेलिया और पा’कि’स्तान की टीमो के बीच भी होगा। इससे पहले पा’कि’स्तान के बल्लेबाजी कोच मैथ्यू हेडन ने बड़ी ही प्रति’किर्या को भी व्यक्त किया है। उनका मानना है कि

ऑस्ट्रेलिया को हरा’कर फाइनल में प्रवेश कर लेंगे। हेडन ने आगे अपने बयानों में कहा है कि इंशाअल्लाह पा’किस्ता’न जीतेगा। जानकारी के मुताबिक बता दे कि हेडन को ऑस्ट्रेलिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों में भी गिना जाता है। उन्होंने लगभग 15 सालो तक

pak v aus semi final hayden

अपने देश की टीम का प्रतिनिधित्व भी करता है।वो अपने समय में दुनिया के सबसे ख’तर’नाक बल्लेबाजो में भी शुमार थे। हेडन ने आगे कहा है कि यह पा’कि’स्तान के लिए बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण टूर्नामेंट भी है। हमारे पास यहां ख़िलाडी की ऐसी टीम है जो प्रदर्शन करने के लिए भी तैयार है।

उन्होंने आगे कहा है कि सेमीफाइनल ही नही बल्कि इंशाअल्लाह पा’कि’स्तान की टीम इससे भी आगे जाएगी।हम फाइनल में भी जगह बनाएंगे। आपको बता दे कि टी 20 वर्ल्ड कप में पाकि;स्तान और भारत के हुए मैच के दौरान पाकि’स्तान को शिकस्त जीत भी हासिल हुई है।

pak v aus semi final hayden

पा’कि’स्तान टीम के कप्तान बाबर आजम है। पाकि’स्तान की टीम अपने दूसरे खि’ताब की और बढ़ती हुई भी नजर आ रही है लेकिन हाल ही में होने वाले सेमीफाइनल में ऑस्ट्रे’लिया के खिला’फ उसकी राह आसान नही होगी क्योंकि आरोन फ्रिच ने टीम की लय को हासिल किया है।

Leave a Comment

close