वीडियो : शादी में दूल्हा-दुल्हन के पास बैठा दिखा शेर का बच्चा, मच गया बवाल, लोग बोले- जेल में डालो इन्हे ..

हमारे यहां पर शादि’यों में अलग अलग तरह की डि’ज़ाइन और डेको’रेशन किया जाता है। जिससे शा’दियों हर तरह के फो’टो को भी ले सकते है। जो एक प्रोप के लिए किया जाता है। पा’किस्ता’न में एक शा’दी में प्रोप के लिए दू’ल्हा दु’ल्हन ने शे’र के ब’च्चे का इस्तेमाल किया है।

उन्होंने शे’र के ब’च्चे के साथ फोटोशूट भी करवाया है। प’शु अधिका’रियों के संगठनों ने इस वी’डियो पर आ’प’त्ति भी जता’ई है। जियो न्यूज की खबर के मुताबि’क तस्वी’र और वीडि’यो को अफ’जल द्वारा इंस्टा’ग्राम ‘स्टोरी पर शे’यर किया गया है। इस वी’डियो से सो’शल मी’डिया तक बवा’ल भी म’च गया है।

pakistani couple

कई लोगो ने इनपर के’स करने की भी बात कही है और दोनों कप’ल को गि’रफ्ता’र करने के लिए कहा है।इस वीडि’यो में दूल्ह और दुल्हन एकदुसरे का हाथ थामे हुए है। वही बीच मे शे’र का ब’च्चा लेटे हुए नज़र भी आ रहा है। वीडियो को #sherkirani हैशटैग के साथ share किया गया है।

pakistan के प’शु कल्या’ण सं’गठन save the wild उन्होंने twiter पर फ़ोटो भी शेयर किया है। इस घटना को प’शु के बुरे काम के लिए मा’मले के रूप में उजा’गर किया गया है।ट्विटर पर शेर के बच्चे का इस्तेमाल प्रोप के लिए किया गया है इससे लोग है’रान भी है और आक्रोश में भी है।

pakistani couple

एक यूजर ने वीडियो share करते हुए लिखा है कि श’र्म’ना’क हर’कत जान’वर के साथ ऐसा करना कित’ना क’ठि’न है। वही दूसरे यूजर ने लिखा यह भ’यान’क है मैंने पहली बार देखा है कि शा’दी में प्रो’प के लिए शेर के ब’च्चे का इस्ते’माल किया गया।

Leave a Comment