डॉक्टर रिदा खान ने धमाकेदार अंदाज में गाया नुसरत फ़तेह अली का सुपरहिट सॉन्ग्स, लोग बोले- मज़ा आ गया, वीडियो देखें

अकसर इस बात को देखा जाता है कि पु’राने गानों को रीमिक्स करके उसको नया तोर पर गाया जाता है। लेकिन कुछ गाने ऐसे भी होते है जिनको निभाना मु’श्किल ही नही बल्कि नामु’मकिन होता है। पाकि’स्तानी सिंगर नुसर’त फ’तह अली खान के गानों और कव्वाली बहुत ही ज्यादा फे’न्स को प्र’भा’वित करते है।

नुसरत फतह अली ख़ान के गानों को वापस ऐसा ही गाना बहुत ज्यादा मु’श्किल भी होता है। लेकिन एक पाकि’स्तानी लड़की ने नुसरत फतह अली खान के गाने को अपनी आ’वाज दी और चर्चा में भी आ गई है। उन्हीने नुसरत फतह अली खान का काली काली जुल्फी के फंदे न डालो गाना भी गाया है

pakistani girl dr rida khan

और इंटरनेट की दुनिया पर धूम मचा दी है। इबक यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वाय’रल हो रहा है।बता दे कि पाकि’स्तान की रहने वाली डॉक्टर रिदा खान ने अपने ट्विटर पर इस वी’डियो को शेयर किया है। जहां वो हाथ में गिटा’र लेकर शानदार अंदा में गाना भी गा रही है।

वो शान;दार सुर और अपनी जा;दुई आवाज में न छे;ड़ो हमे हम सता’ए हुए है। गाती हुई भी न;जर आ रही है। उनके इसअंदा;ज से लोगो ने उनके इस सांग की काफी ज्यादा पसंद भी किया है।रिदा खान में इस वी;डियो को शेयर करते हुए इसके केप्शन में लिखा है कि

pakistani girl dr rida khan

काली काली जु;ल्फों का अनपलकड कवर। यह वीडियो काफी ज्यादा वायर;ल हो रहा है। उनके इस वीडियो को 3लाख से भी ज्यादा व्यूज हो गए है। इसके साथ ही 20 हजार से ज्यादा लाइक्स ओर 4 हाजर से ज्यादा री ट्वीट भी देखे गए है।

Leave a Comment

close