फिलिस्तीन के समर्थन में उतरे हाशिम अमला, इरफान, अज़हर से लेकर बाबर, कहा- मानवता के लिए पूरी दुनिया को ..

इज’राय’ल और फि’लिस्ती’न के बीच जं’ग जैसे हा’लात बने हुए है। इन दोनों देशों के बीच मे कई देश सो’शल मीडि’या पर इनके सम’र्थन में भी बटे हुए है। इजरा’यल ओर फि’लि’स्तीन को लेकर ओआई’सी ने भी आपातका’लीन बैठक को बीते दिनों ही बुलाया था। इसीबीच कई खिला’डीयो क्रि’केटर भी इन दोनों देशों पर अपनी अपनी राय दे रहे है।

इसमे ज्यादातर खिलाड़ी फि’लि’स्तीन के समर्थन में उतरे है। जिसके बाद उनको सो’शल मी’डिया पर जम’कर ट्रो’ल भी कि’या जा रहा है। फि’लि’स्तीन के स्पोर्ट में भारत के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान सहित दुनिया के कई खि’लाडी’यो ने ट्वीट भी किए है। इस लिस्ट में हा’शिम अमला, कागिसो रबाडा, मोइन अली, बाबर आजम और राशिद खान जैसे खि’लाड़ी है।

palestine support countries

जैसे ही इन खि’लाड़ियों ने सोश’ल मी’डिया पर ट्वीट किया वैसे ही कई लोगो ने इनको ट्रो’ल भी किया है। लोग कहने लगे है कि इन खिला’ड़ियों को सिर्फ फि लि’स्तीन के हाल दिखाई दे रहे है और इजराय’ल के बारे में किसी न कोई बात भी नही दिख रही है। तो वही कि’सी ने ट्वीट के रिट्वीट

जवाब देते हुए कहा है कि सिर्फ आपका काम क्रि’केT खेलना है। उसी पर ध्यान दिजिए। यहू’दि’यों और फि’लि’स्तीन के बीच महायुद्ध छिड़ा हुआ है। हमास ने इ’जरा’यल के शह’रों में रॉके’ट दा’गे है। वही इज’राय’ल ने गाजा पट्टी की कई इमा’रतों को नि’शा’ना भी बनाया है। जिसमें कई लोगी की मौ’त हो गई है।

palestine support countries

इज’राय’ल और फि’लिस्ती’न में हो रहे इस जंग की वजह से सभी देशों के नेता’ओ इस त’ना’व को कम करने ओर ख’त्म करने की अपी’ल भी कर रहे है। वही इज’रा’यल ने गा’जा के पास में अपनी से’ना को तै’ना’त भी कर दिया है।

Leave a Comment