नवाबी ऐश छोड़ बकरियां चराती दिखी करोड़ो की मालकिन सारा अली खान, खेतों में चला रही ट्रैक्टर और …

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का स्वीट नेचर फैंस को काफी बॉलीवुड के चहेते ज्यादा पसन्द कर रहे है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिये फैन्स संग इंटरैकट करना पसंद करती है। वह अपने फेन्स के साथ अपनी फोटोज और वीडियो को शेयर जर अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर उन्हें रूबरू कराती है।

हाल ही में उन्होंने अपने शूटिंग टाइम की कई फोटोज को शेयर किया है यह फोटोज बिहार के गांव चकिया की है।सारा की यह अनसीन फोटोज एकदम जुदा है। बता दे कि एक्ट्रेज़ कितनी ज्यादा डाउन टू अर्थ है।सारा अली खान की लेटेस्ट पोस्ट में वह गांव में खेती करती हुई नजर आ रही है।

उन्होंने तीन फोटोज को शेयर किया है। वह सलवार सूट में नजर आई है। जो गांव में आमतौर पर ही पहना जाता है उन्होंने बेंगनी कलर का सूट पहने हुए है। वह कभी ट्रेक्टर चलाती हुई नजर भी आई है। इसके साथ ही गांव के किसी किसान के साथ बातचीत करती हुई नजर आई है।

इन फोटोज को शेयर करने के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है कि बकरी चराना,ट्रैक्टर चलना, वोज इट जस्ट फ़ोटो का बहाना, औरसारा बिशिंग इट बा आ डिफेंय जमाना, सारा के इस पोस्ट को फैंस काफी लाइक कर रहे है। कोई उन्हें इंसोत कर रहा है।

अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सारा अली खान की फ़िल्म अतरंगी रे हालही में रिलीज हुई है। सारा की इस मूवी को फैंस काफी पसन्द कररहे है। उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे है।

 

Leave a Comment

close