फ्रांस के मुस्लिम फुटबाल खिलाड़ी ने हटाई प्रेस कॉन्फ्रेंस से बियर की बॉटल, वीडियो वायरल … मोईन, राशिद खान भी

पुर्तगाल के महान स्ट्राइकर क्रिस्टि’यानो रोनाल्डो के प्रेस कॉ’न्फ्रेंस के दौरान कोका कोला की बोत’ल ह’टाए जाने के बाद अब हाल ही में एक और मामला सामने आया है। फ्रांस के मिडफील्डर पोल पोगबा ने बीते दिनों हुई अपनो प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होने से पहले ही टेबल पर रखी बी’यर की बो’तल को ह’टा दिया। बता दे, फ्रांस के फुट’बॉलर ने इ’स्ला”’म ध’र्म अ’प’नाया था।

यह वीडि’यो काफी ज्यादा ट्वि’टर पर वाय’रल भी हो रहा है। जहाँ पर कुछ लोग उनकी ता’रीफ करा’र है तो कुछ लोग उनकी आलोच’ना भी कर रहे है। फ्रांस की जीत के हीरो रहे पोगबा को मैन ऑफ द मैच भी चुन गया है।बता दे कि बीते दिनों ही पु’र्तगाल के सुर’स्टार क्रिस्टि’यानो रोनाल्डो के कोका कोला की बोतल

Paul Pogba Removes Beer Bottle

‘ह’टा’ए जाने के बाद इस क’म्पनी को 4 अरब डॉलर का नुक’सा’न हुआ है। रो’नाल्डो ने वह रखी हुई को’का को’ला की बो’तल को ह’टा दिया और पानी की बो’तल उ’ठाकर कहा कि Drink Water । 25 सेकड के इस पूरे वाकिये की वजह से कोका कोला के शयर ब’हुत ते’जी से गि’रने लगे।

इस विवाद के बाद को’का को’ला क’म्पनी ने बयान भी दिया कि खिला’डियों को प्रेस कॉन्फ्रें’स के दौरान या फिर मैच के दौ’रान ड्रिंक भी दी जाती है। यह बात उनपर निर्भर करती है कि उनको क्या करना है।मीडिया रिपोर्ट के मुता’बिक़ यूरो 2020 की आधिका’रिक कम्पनी में से एक कोक कोला

Paul Pogba Removes Beer Bottle

कीशे’यर की कीमत इसके तुरन्त बाद 56.10 डॉलर से 55.22 डॉलर भी घ’ट गई। को’का को’ला का बाजा’र मूल्यां’कन भी 242 अरब डॉलर से घट’क’र 238 अरब डॉलर हो गया। जिससे उसे 4 अरब डॉलर का थोड़ी देर में ही नु’क’सा’न हो गया।

Leave a Comment