इफ्तार का हुआ समय तो रुका फुटबॉल मैच, फ्रांस के खिलाड़ी ने बीच मैदान पर खोला रोजा, जिताया मैच, वीडियो देखिये

रम’जान के पा’क महीना चल रहा है। रमजा’न के पा’क महीने में सभी लोग नमा’जे और रो’जे को रखते है। इस पाक मु’कद्दस म’हीने की फजी’लत बहुत ही ज्यादा है। इस म’हीने में किसी 1 रूपए देने का सवाब भी 10 रुपए के बराबर मिलता है।

इसके अलावा भी 1 न’माज पढ़ने का सवा’ब 70 बार पढ़ी जाने वाली न’माज के बराबर है।मैनचे’स्टर यूनाइ’टेड के मिड’फील्डर पॉल पोग’बा को ए एस रोमा के खिला’फ यूरो’पा ली’ग सेमी’फाइनल के पहले चरण के दौरान एक छोटा सा ब्रे’क भी लिया है। उन्होंने रो’जा भी रखा हुआ था। उनके रो’जे का भी वक्त हो गया था।

paul pogba

दरअसल वह रम’जान के रो’जे रखते हुए भी मैच में शामिल हुए थे इसी दौरान उनके इफ्ता’र का भी वक्त हो गया था। उन्होंने अपने विरो’धि’यों को 6-2 से हराकर फाइ’नल में एक पैर भी जमाया था। पोग’बा उस दिन गोल करने वालो में से एक थे।

जब उन्होंने स्कोर 5-2 करने के लिए है’डर के साथ ने’ट भी पाया है। यह फ़्रां’सिसी विश्व कप का विजेता का एक सराह’नीय प्रयास भी है। उन्होंने खेल के पहले 30 मिंट का ब्रेक लगाकर भी इ’फ्तार कर रहा था। इफ्तार से पहले वो बहुत ज्यादा सु’स्त भी था

paul pogba

लेकिन इ’फ्तार करने के बाद बहुत अधि’क ऊ’र्जा के साथ खले को भी खेला है।खेल के कुछ हिस्सो के लिए उन्होंने रो’जे के बावजू’द, पो’गबा पूरे 90 मिंट खेलने में भी सफल हुए है। पोगबा एक प्रीमि’यम खि’लाड़ी भी है। जिन्होंने रम’जान के महीने में भी रो’जा रखा हुआ था

Leave a Comment