पवनदीप राजन की कुल संपत्ति हैरान कर देगी, जानें इंडियन आइडल 12 विनर का नेट वर्थ, इनकम, सैलेरी, कार

देश के नए राइजिंग स्टार पवनदीप राजन अब किसी के भी मोहताज न’ही है। वह अपनी आवाज और अपनी गायकी की वजह से लाखो दिलो पर राज करने वाले पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल 12 का खिताब भी अपने नाम किया है। उत्तराखंड के पवनदीप तजन ने अपनी शुरुआत उत्तराखंड के

लोगो को नही बल्कि पूरे भारत के लोगो को अपना दीवाना भी बना दिया है।26 जुलाई 1996 को भारत और उत्तराखंड के चंपावत जिले में जन्मे पवनदीप को बचपन से ही गाने का बहुत ही ज्यादा शोक था। वह टेलीविजन के फेमस एंड टीवी शो केद वाइस ऑफ इंडिया के भी विजेता भी रह चुके है।

इंडियन आइडल 12 जितने के बाद पवनदीप के पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स भी आ चुके है। आज पवनदीप नेअपनी मेहनत से अपनी जिंदगी को पूरी तरह से बदल भी डाला था।कई तरह की रिपिट्स के मुताबिक बता दे कि पवनदीप के नेट वेथ में भी काफी ज्यादा बदलाव भी आया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक पव दीप राजन के पास 2 मिलयन डॉलर के बीच की कुल सम्पत्ति है। इसके अलावा भी उनकी सेलरी लगभग 10 लाख से20 लख रुपए तक भी मानी जाती है। वो एक रॉयल लाइफ स्टाइल को भी जीते ह। इतना ही नही हम आपको बता दे कि पवनदीप के

Pawandeep Rajan Net Worth, Income

पास Mahindra XUV500 जैसी लग्जरी गाडी भी मौजूद है। इसके अलावा भी बता दे कि पवनदीप को बीते सालों ही उत्तराखंड सरकार ने साल 2016 में उन्हें युवा बॉन्ड एम्ब्सडर के सम्मन से भी घोषित किया था।

Leave a Comment

close