कांग्रेस नेता बोले- सत्ता में आए तो वापस लेंगे तीन तलाक कानून, प्रियंका गाँधी के मंच से ….

कृ’षि का’नून को केंद्र सर’कार ने पा’रित कर दिया है। कृ’षि का’नून के वि’रो’ध को लगभग पूरे 100 दिन से भी ज्यादा हो गए है। तीनो कृ’षि का’नूनों के खि’लाफ बीते दिन ही उत्त’रप्रदेश के मेरठ में congress ‘पार्टी की और से कि’सान महापं’चायत का आयो’जन भी किया गया था।

इस किसान महा;पंचयत में congress महास’चिव प्रियं’का गांधी ने भी सम्बो’धित किया था। प्रियंका गांधी की मौजूदगी में ही congress नेता रशिद अल्वी ने कहा है कि अगर हम सत्ता में है तोतीनों तलाक कानू’न को वा’पस ले लेंगे। उन्हीने आगे कहा है कि हम ऐसा का;नून लाएंगे जिसमे उन लोगो को तीन साल की स’जा होगी

priyanka gandhi

जिन्होंने अपनी बी’वि’यों को छो’ड़ दिया है। इसके साथ ही रशिद अल्वी ने कहा है कि congress की सर’कार आने पर इन तीनो कृ’षि कानू’नों को भी वाल्स ले लिया जाएगा। इनके साथ ही congress महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा है कि अंग्रे’ज की तरह भार’तीय जन’ता पार्टी भी सरकार कि’सानो के शोषण कर रही है।

प्रि’यंका गांधी ने आगे कहा इससे बड़े बड़े उद्यो’ग’पतियों के लाभ होगा।अगर यह कानू’न कि’सानों के लिए बने है तो फिर कि’सान दिल्ली बोर्डर पर क्यों बै’ठे हुए है। इस आंदोलन के दौरान 200 से ज्यादा कि;सा’न श’हीद भी हुए है लेकिन एक भी बी’जेपी का सं’सद उन’को श्रध्दां’ज’ली देने के लिए नही प’हुँचा है।

priyanka gandhi

प्रधान;मंत्री ने किसा;नों को परजी;वी कहकर उनका मजा;क बनाया है। प्रियंका गांधी ने मेरठ में श;ही;द हुए कि;सान आंदो;लन में लोगो के लिए उन्होंने 2 मिंट का मौ;न भी रखा।

Leave a Comment