प्रियंका गाँधी बोली- गांधी परिवार से ना हो काग्रेंस अध्यक्ष, काग्रेंस नेता बोले- मैने कहा था तो …

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने बड़े भाई और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की उस बात का समर्थन किया है जिंसमे राहुल ने पिछले साल अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद नेहरू गांधी परिवार के बाहर के व्यक्ति को अगला कॉंग्रेस अध्यक्ष बनाने के अपील की थी । बता दे कि यह दावा एक नई किताब इंडिया टुमारो में किया गया है।

राहुल गांधी ने कहा है कि हम में से कोई पार्टी का अध्यक्ष नही होना चाहिए और मैं इससे पूरी तरह से सहमत हूं। मुझे लगता है कि पार्टी को अपने रास्ते की तलाश करनी चाहिए। प्रियन्का गांधी ने यह बात भी कही है किउन्हें नेहरू गांधी परिवार से बाहर के अध्यक्ष के साथ काम करने में कोई दिक्कत नही है।

priyanka gandhi

प्रियन्का नेअपने आगे बयान में कहा है कि कॉंग्रेस ने सोश’ल मी’डिया को समझने में देर कर दी है। पार्टी ने जब तक इसके जरिए अपने विचाद रखने शुरू किए तबतक काफी देर हो चुकी थी। उन्होंने आगे बताया है कि अगर कोई गेर गांधी पार्टी का अध्यक्ष बनता है तो वो उसके निर्देशो का जरूर पालन करेगी।

प्रियन्का और राहुल गांधी के इस विचार पर कोंग्रेस के पूर्व प्रवक्ता संजय झा ने इस बात पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मैने बिल्कुल सही कहा था। झा ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा है कि मेने भी बिल्कुल वही बात कही थी लेकिन मेरा कहना पार्टी वि’रो’धी गतिवि’धि बन गया।

priyanka gandhi

पार्टी वि’रो’धी ग’तिवि’धियों और डि’सि’प्लिन केआ’रो’प में स’स्पें’ड चलरहे संजय के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स कई प्रतिक्रिया देरहे है एक यूजर ने लिखा है कि पार्टी चलाने के लिए एक पायलट की जरूरत है और आप जैसे लोग को फिर से बहाल किया जाना चाहिए। इसी तरह कपिल लिखते है कि जब दुसरो ने आपको समझने की कोशिश की उस समय आप भी उनके जैसे ही थे।

Leave a Comment