लाकडाउन में टीचर पढ़ा रही थी घर पर ट्यूशन, मासूम बच्चे पुलिस लेकर पहुँचे

कोरोना की वजह से देश मे लोक डाउन जारी है तो कई राज्यो में लो’क डा’उन हटाया भी गया है। लोक डाउन के चलते हुए कई लोग इसका पालन कर भी रहे है और कोई नही भी।जो नही कर रहे है उन्हें प्रशासन अपने तरीको से समझा रहे है।इसी बीच एक खबर पंजाब से सामने आई है। यह खबर पंजाब के गुरदासपुर की है।यहां एक और एक शख्श लोक डाउन का उल्लंघन कर रहा था। उसके साथ मे दो बच्चे थे।

जब पुलिस ने पूछा कि किधर से आ रहे हो तो बच्चों ने कहा कि वो ट्यूशन पढ़कर आ रहे है।जब पुलिस ने इन्हें रोका और पूछताछ की तब एक पांच साल के बच्चे ने उनको सारी बात बता दी। उसने लोक डाउन के दौरान ट्यूशन पढ़ाने की बात बताई। इतना ही नही उस बच्चे ने ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर का पता भी बता दिया।इसके बाद पुलिस बटाला गुरदीप सिंह ट्यूशन टीचर के घर पहुँच गए।

वहां उन्होने दोनो को खू’ब फट’कार लगाई। डीएसपी ने कहा कि हम कोरोना वायरस के कारण लोगो को अपने घरोसे बाहर न आने के लिए कहते है और आप है कि बच्चों को ट्यूश’न पढा रहे है ।जब लड़के ने पुलि’स को म’हिला ट्यू’शन के घर तक ले के गया तो पुलिस ने टीचर से पूछा कि क्या आप इन्हें पड़ा रही थी । तो टीचर ने इस बात के लिए साफ इ’नका’र कर दिया।

इसके बच्चे ने पुलि’सकर्मियों को बताया कि तीन बच्चे ट्यू’शन के लिए आते है।इसके बाद उन लोगो ने डीएस’पी से मा’फी मांगी और आगे से ऐसी गल’ती नही करने के बारे में कहा।को’रो’ना की वजह से स्कूल , कॉलेज सभी बन्द है। को’रो’ना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है ।देशभर में हजारो लोगो की मौ’त हो गई है और सं’क्र’मित भी पाए गए है। हरदिन नए मामले सामने आ रहे है।

Leave a Comment

close