सलमान खान ने निभाया अपना वादा, Radhe के दमदार Look के साथ Salman Khan ने बताई रिलीज डेट, कहा – एक बार मैंने जो कमिटमेंट ….

सलमा’न खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी दिनों बाद चर्चा मे रहे है। सल’मान खान काफी दिनों के बाद फ़िल्म शूटिं’ग कर भी रहे है और उनकी फिल्म का लोगो को बेसब्री से इंतजार भी है।सल’मान खान की अप’कमिंग फि’ल्म Radhe योर मोस्ट वां’टेड भाई को लेकर दर्श’कों को उम्मीद है।

लोगो को इस बात की उम्मीद है कि सल’मान खान यह फ़िल्म ईद के मौके ओर पर्दे पर जरूर लाएंगे। इसी के साथ ही सलमा’न खान ने भी अपने फैन्स को फरफेक्ट ईदी भी दे दी है और इंतजार भी ख’त्म कर दिया है।सलमा’न खान ने एक पोस्टर भी रिलिज किया है जिसमे वह फियर्स लेकिन ‘स्लीक अव’तार में भी नजर आ रहे है।

radhe movie poster

जल’ते हुए हेली’कॉप्टर और तोपखा’ने के साथ यु’द्ध के मैदान में बैकग्रा’उंड के साथ वह दमदार फि’सिक में पहले से ज्यादा ही हॉट दि’खाई भी दे रहे है।सलमान खान ने पो’स्टर के कैप्श’न में लिखा है कि ईद का कमि’टमेंट था, ईद पर आएंगे क्योंकि एक बार जो मैने किया। आगामी 13 मई को यह फ़िल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने आए लिए तै’यार भी है।

बता दे कि फिल्मके बारे में बताते हुए जी स्टूडियो के सीबीओ शरीक पटेल ने बताया है कि हम सलमान खान की इस फ़िल्म के माध्यम से सिनेमाघरों मेदर्शको को वापस लाने के लिए भी उत्साहित है क्योकि उनकी फिल्म उत्सव का माहौल भी बनाती है। यह 2021 कि सबसे बड़ी फिल्म होगी।

radhe movie poster

मुझे यकीन है कि कठिन वर्ष के बाद यह प्रशंष’को के लिए खुशी का मौका होगा। सलमान खान के साथ इस फ़िल्म में दिशा पटानी,रणदीप हुड्डा और जेको श्रॉफ भी प्रमुख भूमिका निभा रहे है ।यह फ़िल्म ईद के मौके पर13 मई 2021 को रिलीज होगी।

Leave a Comment