VIDEO : ची’नी खिलाड़ी से रमीज राजा ने पूछा, चीन में क्रि’केट को क्या कहते है मिला ये रोच’क जवाब …

पा’कि’स्ता’न सु’प’र ली’ग का आ’गा’ज हो गया है। टी20 ली’ग को खेल’ने के लिए दे’श विदे’श से खि’लाड़ी आए है। वही पीए’सएल में ची’न से आए 29 साल के खि’ला’ड़ी झांग युफे’ई काफी सु’र्खियों में है। झां’ग को ले’कर का’फी बा’त’चीत हो रही है।

झां’ग यु’फेई पीए’सएल में पे’शे’वर ज’ला’मी की तरफ से खे’लते हुए न’जर आ रहे है। झां’ग यु’फेई का एक वी’डियो सो’श’ल मी’डिया पर का’फी वा’य’रल हो रही है। वा’य’रल वी’डि’यो में पूर्व पा’कि’स्ता’नी खिला’ड़ी औऱ मौजू’दा क’में’टेटर रमी’ज रा’जा उनसे सवा’ल पूछते हुए कहते है। ची’न में क्रिके’ट को क्या कहा जाता है?

ramiz raja 2021
ramiz raja 2021

इस स’वाल का ज’बा’व देते हुए झां’ग यु’फे’ई ने कहा कि ची’न में क्रि’के’ट को Baancho कहा जा’ता है।बता दे कि ऑस्ट्रे’लि’या’ई म’हिला पत्र’कार ने इस वीडि’यो को ट्वि’टर पर शे’य’र कि’या है। इस वी’डि’यो को शे’यर करते स’मय वो ब’हुत ज्या’दा क’न्फ्यूज में नजर आई।

बता दे कि पा’कि’स्तान सुप’र ली’ग के बीते मुका’बले में ला’हौर कलंद’र ने पे’शावर ज’ला’मी को चार वि’के’ट से क’रारी शि’कस्त भी दी है। पेशा’वर ने पह’ले बल्ले’बाजी करते हुए 6 विकेट के नु’क’सा’न पर 140 रन बनाए है। ला’हौर कलं’दर के इस मु’का’बले को 9गेंद शेष र’हते ही जी’त मि’ली है।

ramiz raja news
ramiz raja news

पेशा’वर ज’ला’मी के खि’ला’फ टीम को मिली इस जीत के बाद लाहौ’र कलंद’र के खिला’ड़ी शही’द अफ’रीदी का’फी खु’श न’जर भी आए है। ची’नी क्रि”के’टर झां’ग एक ऑल’राउंड र खि’ला’ड़ी है। वह अपनी टीम ची’न के लिए शा’नदार का’फी पर’फ़ॉ’र्मेंस भी कर चु’के है।

Leave a Comment