IPL-2021 स्थगित होने के बाद राशिद खान अब इंग्लैंड और दुबई में बल्लेबाजों को नचाएंगे, इन 2 टीमों से आया बुलावा

राशिद खान ने जब से अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा है तब से वह हर टीम किआँखो के भी तारे है।अफगानिस्तान के यह लेग स्पिनर दुनिया भर की टी 20 लीगो में भी खेलते है। राशिद खान को अब पाकिस्तान सुपर लीग की टीम लाहौर कलंदर ने अपने साथ भी जोड़ा है।

राशिद खान ( rashid khan ) पीएसएल के बाकी बचे मैचों के लिए अबु धाबी और कलंदरस को अपनी सेवाएं भी देंगे। इतना ही नही उन्हें इंगलेंड की टी 20 ब्लास्टटूर्नामेंट में भी देखा जाएगा। इस लीग में वी ससेक्स के लिए खेलते हुए दिखाई देँगे। राशीद ने कलंदर के लिए दो मैच भी खेले थे लेकिन फिर जिम्बावमे बनाम अफगानिस्तान

rashid khan psl news

सीरीज के लिए टीम को बीच मे ही छोड़कर चले गए थे। राशिद खान ( rashid khan ) की जगह टीम ने बांग्लादेश के शकिब अल हसनको अपने साथ भी जोड़ा था लेकिन शकिब ने भी टूर्नामेंट के नाम वापस ले लिया था। यह लीग 20 फरवरी को शुरू हुई थी और इसके लिए बायो बबल कराची बनाया गया था।

लेकिन कोविड के मामले सामने आने के बाद 14 मैचों के बाद ही लीग को बीच मे ही रोक दिया गया था। अब यह लीग 2 जून को शुरू होगी और इसका फाइनल मैच 20 जून को खेला जाएगा। राशिद खान ( rashid khan ) ने कहा है कि वह पीसीएल में वापसी करने के बाद

rashid khan psl news

वो बहुत ज्यादा खुश है। cricbuzz ने राशिद खान ( rashid khan ) से बात करते हुए लिखा है कि पीएसएल और कलंडर्स में वापस आने पर उत्साहित हूं। इससे पहले मेने इस टीम के लिए कुछअच्छे मुकाबले भी खेले है।

Leave a Comment