…. तो इस वजह से राशिद खान ने किया हैदराबाद से किनारा, बन सकते हैं सबसे महंगे खिलाड़ी

बीते मंगलवार को सभी पुरानी आठ टीमो के पास मेगा ऑक्शन से पहले अपने चार चहेते खिलाड़ियों को अपने पाले में शामिल करने का मौका मिला है। इस कड़ी में सभी फ्रेंचाईची ने अपने मन मुताबिक हु अपने चहेते खिलाडियों कोआगामी सीजन के लिए अपने साथ जोड़ा है।

इस दौरान सनराइजर्स हैदराबद की टीम ने भी अपने तीन खिलाड़ियों को दोबारा रिटेन भी किया है। इसमें न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलोयमसन, जम्मू कश्मीर के युवा ऑलराउंडर अब्दुल समद और तेज गेंदबाज उमरान मलिक का नाम भी शामिल रहा है। हैदराबाद की फ्रेंचाईची ने कीवी कप्तान ने 14 करोड़ में अपने साथ दोबारा जोड़ा है।

rashid khan sunrisers hyderabad

वही अब्दुल समद और उमरान मलिक क्रमश चार चार करोड़ रूपए की धनराशि पर दोबारा रिटेन हुए है। इसके अलावा जो सबसे चोकाने वाली बात यह है कि स्टार स्पिनर राशीद खान का नाम हैदराबाद द्वारे रिटेन किए गए खिलाड़ियों के लिस्ट से नदारद दी। दरअसल टीम राशीद को अपने साथ जोड़ने के

लिए इच्छुक थी लेकिन पैसो को लेकर बात भी नही बन पाई थी। बताया जा रहा है कि अफगान स्पिनरआगे हैदराबाद से जुड़े रहने के लिए 16 करोड़ की भारी भरकम धनराशि मांग भी रहे थे। अगर फ्रेंचाईची उन्हें यह राशि प्रदान करती तो

rashid khan sunrisers hyderabad

वह हैदराबाद के लिए रिटेन किए जाने वाले पहले खिलाड़ी बन जाते। वही कप्तान विलियमसन 12 करोड़ के साथ दूसरे स्थान पर स्थित रहते जो उनके अनुभव के हिसाब से ठीक नही होता।

Leave a Comment

close