एंकर रुबिका बोली : पेट्रोल का पैसा किसी की जेब में नहीं जाता है, Asaduddin Owaisi के प्रवक्ता ने पूछा- 2014 से पहले ये ज्ञान …

देश मे लगातार पेट्रो’ल डी’जल की बढ़ती मांग को लेकर घर बजट गड़बड़ा गया है तो वही दूसरी ओर देश के कई हिस्सों में प्रद’र्शन भी हुए है तो कई जिलों में साइकिल से इसके खि’ला’फ रैलियां भी निकाली जा रही है।इसी बीच ABP न्यूज़ एंकर रुबिका लियाकत ने पे’ट्रोल डी’जल की बढ़ती मांग को लेकर एक टि’प्पणी भी की है। उनकी यह बात सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वाय’रल भी हो रही है।

उन्होने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए नरेंद्र मोदी सरका’र का ब’चाव करते हुए कहा है कि पेट्रोल के टैक्स का पैसा सरकार के खजाने में ही जा रहा है। उन्होंने यह भी कहा है कि को’रो’ना की वजह से दुनियाभर में हालत भी ख’रा’ब है ।पेट्रोल के दाम बढ़ रहे है। उनके इस टि’पण्णी का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वाय’र’ल भी हो रहा है।

ribika liyaquat abp and aimim asim waqar

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने भी इस वीडियो क्लिप को शे’यर किया है।बता दे कि ABP न्यूज़ के डिबेट शो पर प्र’धानमंत्री नरें’द्र मो’दी की उत्तरप्र’देश यात्रा पर बहस के दौरान Aimim प्रवक्ता सय्यद असीम वकार कह रहे थे कि आज हम यह स’वाल उठाते है कि पेट्रोल की क्या कीमत हो गई है।

इसके बाद डीज’ल की कीम’त क्या हो गई है। वो यह बात बोल ही रहे थे कि उनकी बात को का’टते हुए रुबिका लिया’कत ने कहा किऔर यह भी बात ध्यान में र’खिएगा कि पेट्रो’ल का पै’सा किसी की जे’ब मे न’ही जाता है, वो सर’कार के खजाने में ही जाता है।उनकी इस द’लील।पर प्र’वक्ता ने कहा कि वो ज्ञा’न जो दिया है

ribika liyaquat abp and aimim asim waqar

वो साल 2014से पहले स्मृति ईरा’नीको नही दिया था। सुषमा स्व’राज को नही दिया था। उनकी इस बात पर रुबि’का ने कहा है कि आपको पता नही है कि पूरी दुनिया मे हालत इतनी ख’रा’ब है कि को’रो’ना की वज’ह से।

Leave a Comment