तैमूर संग सैफ अली खान ने गणपति बप्पा के सामने जोड़े हाथ, किसी ने कहा काफिर तो कोई बोला- लानत हैं ऐसे मुसलमान पर

बॉ’लीवुड ए’क्टर क’रीना कपूर और उनके पति सैफ अ’ली खान ने बीते दिनों ही गणेश चतुर्थी के अबसर पर अपने ही घर में गण’पति ब’प्पा की स्था’पना भी की। इन दौरा’न क’रीना के पति सेफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान के साथ ग’णपति की पू’जा करते हुए तस’वीरे को भी शेय’र किया है।

करीना की इस पो’स्ट पर लोग सैफ अली खान को जमकर भी ट्रोल कर रहे है यहां तक कि कुछ लोगो ने तो सैफ अली खानको मूर्ती पूजा करने पर काफिरतक भी कहा है।बता दे कि क’रीना ने दो तस्वीरें को शेयर किया है।एक फोटो में उनके पति सैफ अली खान बेटे तै’मूर अली के साथ गण’पति बप्पू की प्र’तिमा के सामने हाथ जोड़कर भी दिखरहे है।

saif ali han taimur ali khan ganesh chaturthi

इस फोटो में करीना बेटे तैमूर को भ’गवा’न की पू’जा करना भी सीखा रही है।वही एक फोटो में तै’मूर अली खान औरसेफ अली खान ग’णेश भ’गवान की पुजा कर रहे थे। इस फोटोज को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है कि मैं अ’वनि जिं’दगी के सामने सबसे खास लोगो के साथ गेणश चतुर्थी भी मना रही हूं।

इसके अलावा टिम टिम के मिट्टी से बने छोटे गणपति बेहद ही कज्यादा क्यू’ट भी लग रहे है।उनकी इस तस्वीरों को लेकर एक यूजर्स ने कमेटी करते हुए लिखा है कि कभी कभी न’माज पढ़ते हुए भी फ़ोटो डाल दिया करो। वही एक शख्स ने लिखा है कि ला’नत है तुम पर,

saif ali han taimur ali khan ganesh chaturthi saif ali han taimur ali khan ganesh chaturthi

 

उस ब’च्चे का कसू’र न’ही है। उसे जो ताली’म ‘दोगे वो वैसा ही बनेगा। एक और शख्स ने ट्वीट किया है कि तुम मुसलमा’न’ होकड भी यह हरकते कर रहे हो।इतना ही नही एक शख्स ने सेफ को सं’घी और का’फिर भी कह दिया।

Leave a Comment