ड्र’ग्स मामले में Sara Ali Khan की मदद नहीं करने के आरो’पों पर सैफ अली खान बोले- मैं हमेशा ….

बॉलीवुड के नवाब कहलाने वाली सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने वाले है । बता दे, नवाब सैफ ने पहली शादी अमृता सिंह से की जबकिं दूसरी शादी करीना कपूर ने की है । अमृता सिंह और आमिर खान की शादी के बाद 2 बच्चे हुए जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है । जबकि करीना कपूर और सैफ की शादी के बाद तैमूर अली का जन्म हुआ । मी’डिया रि’पोर्ट्स की माने तो करीना एक बार फिर मा बनने वाली है ।

आपको बता दे, हाल ही मैं एक मीडिया को दिए इं’टरव्यू में सैफ अली खान ने कहा था कि वो सारा इब्राहिम ही तुलना में तै’मूर को ज्यादा समय देते है । सैफ के ये बयान आने के बाद वि’वा’द हो गया है । अब सैफ ने इस बयान पर बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया है जिसमे होने साफ कहा है कि वो अपने तीनों बच्चों को बराबर प्यार करते है और तीनों को समय भी बराबर देते है ।

Saif Ali Khan on sara ali khan

सैफ ने कहा कि हालांकि मेये तैमूर के साथ अधिकतर समय बिताता हु लेकिन इब्राहिम और सारा के साथ भी लगातार संपर्क रहता है । उन्होंने कहा कि मेरे तीनों बच्चों के किये मेरे दिल मे अलग अलग जगह है ।उन्होंने कहा कि अगर मैं सारा की किसी बात से नाराज हु तो मुझे तैमूर उस संदर्भ में बेहतर feel नही करा सकते है ।

खान ने कहा कि जब आपके बच्चा होता है तो आपको दिलो को हर बच्चे में बांटना पड़ता है ।तीनों बच्चे की उम्र अलग अलग है तो उन्हें उन्ही के अनुरूप देखना पड़ता है , समझना पड़ता है । उदहार’ण देते हुए सैफ ने कहा कि मैं सारा के साथ लं’बी चै’ट कर सकता हु इब्राहिम के साथ भी कर सकता हु लेकिन तैमूर खान के साथ ऐसा नही कर सकता हूं ।

ACTOR SAIF ALI KHAN

खान ने सा’रा के ड्र’ग्स ‘वि’वा’द पर भी चुप्पी तोड़ी है । मीडिया में ख़बरे आई थी कि ड्र’ग्स वि’वा’द में सैफ, अपनी बेटी सारा की मदद नही कर रहे है । इस पर सै’फ के कहना है कि वो सभी बच्चों को बराबर मदद और प्यार करते है ।बता दे, सुशां’त रा’जपू’त केस में सारा अली खान को स’म’न जारी हुआ था और सारा को पूछ’ताछ के लिए भी बुला’या गया था । सारा में जां’च में सहयोग किया । Saif Ali Khan on Sara Ali Khan News

Leave a Comment

close