नए घ’र में आ’या तैमू’र का छोटा भाई, सैफ-करी’ना के दूसरे बेटे को देखकर लोग बोले- माशा-अ’ल्लाह

क’री’ना क’पू’र बॉ’ली’वु’ड इंडस्ट्री में अपनी अलग पह’चा’न बनाने वाली क’री’ना में 21 फरवरी को दू’सरे बे’टे’ को ज’न्म दि’या है। दो दि’न हॉ”स्पि’ट’ल में रह’ने के बा’द क’री’ना को 23 फर’वरी को ही हॉ’स्पि’टल से छु’ट्टी मि’ल गई है। क’री’ना अब अपने घ’र पहु’च गई है।

उनके घ’र पर कई बॉ’लीवु’ड एक्ट्रे’स करी’ना के दू’सरे बे’टे के लिए खि’लौ’ने लेक’र जा रहे है। क रीना कपू’र खा’न ने हॉ’स्पि’टल से छु’ट्टी मि’ल’ने के बाद ही सै’फ की आ’ने वा’ली’ भु’त पु’लि’स को लेक’र अ’पने bइं’स्टा’ग्रा’म पर अप’डेट भी दिया है। उन्ही’ने इं’स्टा’ग्रा’म पर पो’स्टर शेय’र करते हुए इस’की रिली’ज डे’ट ब’ताई है।

saif kareena

उन्होंने कै’प्श’न में लि’खा है कि ठ’हा’कों के साथ ड;र से चि’ल्ला’ने के लिए तै’यार रहै। भू’त पु’लि’स 10 सितंबर को रि’ली’ज हो रही है।क’री’ना के दूसरे बे’टे की सू’रत देखने के लिए बे’ताब होरहे कई फे’न्स ने उनके ना’म भी सुझा’ना शु’रू कर ‘दि’या है। किसी यूज’र ने करीना के दूसरे बेटे का नाम बा’बर ब’ता’या है तो कि’सी ने औ’रंग’जे’ब बताया है।

इस’के अ’ला’वा सो’शल मी’डिया पर तैमूर के साथ किसी ब’च्चे की त’स्वी;’र वाय’रल हो रही है। जिसे कसे’फ और करी’ना का दूस’रा बे’टा ब’ता’या जा रहा है। हा’लां’कि ऐ’सा न’ही है, यह तस’वी’र का’फी पुरा’नी है। जिस’में तै’मू’र कि’सी ब’च्चे को गो’द मे लि’ए हुए है।

Leave a Comment