सलमान खान समेत पूरे परिवार ने की भगवान गणेश की पूजा, वायरल हुआ वीडियो, यूजर्स बोले- सेक्युलर सुुपरस्टार

महाराष्ट्र में गणेशोत्सव की अलग ही धूम देखने को मिलती है। गणेश चतुर्थी सभी राज्यो में मनाई गई है और कोरोना की वजह से इस बार हर साल की तरह धूमधाम नही देखी गई है। गेणश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने गणपति की मूर्ति की पूजा की गई है। अभिनेता सलमान खान के घर हर साल को तरह इस साल भी गणपति बिराजे है।

सलामन खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने भाई सोहेल खान के घर गणेश जी का स्वागत किया गया है। गणपति बप्प को मूर्ति को अंदर ले जाते हुए अर्पित शर्मा नजर आई। अर्पित ने पिंक सलवार सूट और मास्क लगाए हुए थी। उन्होंने ध्यान सेगणपति को मूर्ति को गोद मे लिया और अंदर लेकर चली गई।

salaman khan ganesh 2020

जब गणपति की मूर्ति गाड़ी में से लेकर आई तो उन्होंने पूजा की और धूप अगरबत्ती दिखाओ और नारियल भी फोड़ा। अर्पित के अलावा खान परिवार के अन्य सदस्य भी वहां पर मौजूद थे। सभी ने बप्पा का स्वागत किया। इस दौरान सभी कोरोना के सभी नियमो की पालना करते हुए दिखे।

गणपति बप्पा का स्वागत सोहेल खान के बांद्रा में स्थित घर मे किया गया है। पिछle साल गणपति विसर्जन पर सलमान का देसी स्टाइल डांस खूब वायरल हुआ था।इस वीडियो में सलमान खान के भांजे आहिल को सलमान ने गोद में लेकर बप्पा की पूजा की थी। इस पूजा में अगके साल बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे।

salaman khan ganesh 2020

खान परिवार के गणपति विसर्जन में नेहा धूपिया औऱ अंगद बेदी, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी गणपति बप्प की आरती करते हुए दिखाई दिए थे। गणेश चतुर्थी हिंदुओ का सबसे प्रमुख त्योहार है।

यह त्योहार भारत के कई भागों में मनाया जाता है। गेणश चतुर्थी पर हिन्दू भगवान गणेश जी की पूजा की जाती है।गणेश चतुर्थी भाद्रपद के शुक्ल पक्ष को चतुर्थी तारीख को मनाया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

Last Night video ❤️ Ganpati Bappa Aarti 💜🙏 Love You Salman Sir 😍

A post shared by Salman Khan 🔵 (@salman.khan.universe) on

Leave a Comment