सलमान खान अपने बॉडीगार्ड ‘शेरा’ का ऐसा चुकाएगे अहसान, करेंगे ये बड़ा काम और

सुपरस्टार सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे चहेते अभिनेता माने जाते है इसके साथ ही वो बड़े दिलवाले भी है। सलमान को किसी का काम पसन्द आए तो वो उसे गिफ्ट देना नहीं भुलते है। बता दे ,कुछ ही दिन में नोटबुक फिल्म रिलीज होने वाली है।जिसमें वह अपने एक दोस्त इकबाल रत्नसी के बेटे जहीर इकबाल के लॉ न्च कर ने जा रहे है। जहीर इकबाल ने खुद इसका खु लासा किया था उन्हें कैसे दबंग खान ने लॉन्च करने का प्लान बनाया।

वह सलमान से एक ब र्थडे पार्टी में मिले ,मुलाका त हुई, उन्हें जहीर का लुक पसन्द आया,फिर उन्हें घर पर बुलाया।फिर क्या था सल मान ने जहीर से कहा कि तुम बॉडी बनाओं में तुम्हें सुपरस्टार बना दूंगा। बॉलीवुड में भाईजान के जलवे साफ तौर पर दिखाई देते है। अब एक खबर और आ रही है कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा खान के बेटे टाईगर खान को जल्द ही फिल्मी दुनिया में लॉन्च करने जा रहे है। सलमान ने इस बात का खु लासा खुद किया।

salman shera

उन्होनें कहा कि शेरा के बेटे टाईगर को सही शिक्षा दे जा रही है। इसके अलावा कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर उसके साथ काम करने की इच्छा जता चुके है। लेकिन शेरा का ऐसा मानना है कि मेरे से अच्छा निर्णय कोई नहीं वो सकता है। इसलिए मैं एक अच्छी स्क्रिप्ट तलाश करने की कोशिश कर रहा हूँ। अभी तक मेरे पास ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं आई है कि में टाईगर को लॉन्च कर सकु।

बता दे, शेरा के बेटे टाईगर अभी बॉलीवुड की त माम बा री कियाँ सीख रहे हैं। वह फिल्म सुलतान मैं बतौर असिस्टेंट डा यरेक्टर से रुप में भी काम कर चुके है। सल मा न खान के साथ शेरा पिछले कई सालों से काम कर रहे हैं। बताया जाता है कि ज ब सलमान खान चंडीगढ़ किसी काम से गए थे तो फैंस की बेकाबू भीड़ ने सल मा न को घेर लिया था। तब सोहेल खान ने शे रा को अपने भई सलमान के बॉडी गार्ड की नौकरी पर रखा था।

सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा खान के लिए समर्पित माने जाते है।उन्होनें बॉडीगार्ड फिल्म शेरा को सम र्पित की थी इसके अलावा वो ज ल्द ही शेरा के बेटे टाईगर को भी लॉन्च करने की योजना बना रहे है। बता दे,सलमान खान कई चेहरे को बॉलीवुड में लाने का श्रेय जाता है। बॉलीवुड के सुल्तान माने जाने वाले सलमान खान का कहना है कि उनके रिश्तेदार और कई दो स्त है लेकिन वो सभी को लॉन्च नही करते हैं।

salman shera

जिन लोगों को भी वो लॉन्च करते है उससे पहले वो कड़ी मेहनत करवाते है, उसके बाद ही मैने उन्हें लॉन्च करने की हा  मी भरी है। पिछले साल स लमान खान ने अपने बहनोई आ युष शर्मा को लॉन्च कि या था। उन्होनें फिल्म डेब्यू लवयात्री से किया था। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑ फि स पर कुछ ज्यादा कमाल नही कर पाई थी।

Leave a Comment

close