52 साल की उम्र में सलमान खान ने किया शादी का ऐलान , खुबसूरत बीवी को देखकर हैरान रह जाओगे

इन दिनों बॉलीवुड में शादीयों का दौर चल रहा है। कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की अभिनेत्री दी पिका पादुकोण और प्रियंका चौपड़ा ने शादी कर ली। इन दोनों अभिने त्री यों पहले शादी के बंधन में बधने के बाद सोनम कपुर और अनुष्का शर्मा ने भी अ प ना अपना जीवन साथी चुन लिया हैं। अब बॉलीवुड में कैटरीना कैफ की शादी को ले कर चर्चा हो रही हैं। हाल ही में रणबीर कपूर और कैटरीना के नजदीक आने की खबरें ने जोर पकड़ा था। अब दोनों का ब्रेक अप हो चुका हैं। कहा ये जहाँ है कि रण बीर कपुर के साथ ब्रेकअप होने के बाद ही कैटरीना ने अपने लिए दुल्हा ढूंढ लिया हैं।

कुछ दिनों पहले ही कैटरीना ने कपूर के ब्रेकअफ को खुलकर सपोर्ट किया था। कैट रीना ने कहा था कि में यह मानता हूँ कि हमारा ब्रेकअप होना मेरे लिए एक वरदान साबित होगा। उनका कहना था कि ब्रेकअप से पहले मुझे अपने बारे में सोचने का स मय नही मिलता था लेकिन अब में अपने आप को पूरा समय दे पाती हूँ, इससे कै ट रीना काफी खुश भी नज़र आई थी। कैटरीना का मानना था कि ब्रेक-अप के बाद उन की जिंदगी बदल गई। वह अब अपना लाईफ को अलग तरीके से देख रही हैं।

salman khan 2019

य ही नहीं उन्होनें यह भी कहा कि अब जाकर में खुद को फ्री माईन्ड देख पा रही हूँ। वही दूसरी ओर कैटरीना की बात करे तो उनके पूर्व ब्यॉफ्रेंड रणबीर कपूर आलिया भट्ट को डेट करते हुए देखे गए है। आलिया भट्ट का रिलेशन भी आज काफी सुर्खियां बतौर रहा है। इस बारे में करण जौहर के शो में कैटरीना से पूछा गया तो उन्हें कहा कि रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप को एक्सेप्ट करने में मुझे कोई प्रोबल्म न हीं हैं। यही नही कैटरीना ने रणबीर कपुर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी दीपिका ने भी यही जवाब दिया था।

बॉलीवुड में अक्सर ये कहा जाता है कि कैटरीना सबसे अलग है यहाँ तक की दीपी का और आलिया भी उनकी सादगी के आगे फिका नजर आती है। जब से कैटरीना का ब्रेकअप हुए तब से ही कैटरीना कैफ ओर सलमान खान के बीच नजदीकियाँ बढ़ी है। आप सब को ये भी पता है कि कैटरीना और सलमान का बहुत पुराना रिश्ता रहा हैं। बता या जाता है,कि कैटरीना कैफ को बॉली वुड में पैर जमाने में अहम योगदान खा न का ही रहा हैं। जब सलमान ने कैटरीना को लॉन्च किया तब ही ये चर्चे हुए थे कि सलमान और कैटरीना जल्द ही नई पारी की शुरुआत कर सकते है।

इस समय ना सलमान की शादी हुई है और ना ही कैटरीना कैफ की। दोनों का नज दी कियाँ हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। लेकिन कैटरीना और सलमान ने इसे कभी एक्सेप्ट ही नही किया। जब कैटरीना का ब्रेकअप हुआ तब उन्होनें सल्लू मियां के लिये कहा था कि वो एक अच्छे दोस्त है और हमेशा रहेगें। कैटरीना का कहना था कि उनकी बातचीत कभी कभी लम्बे समय तक नही होती हैं। लेकिन जब भी वह अपसेट होती हैं तो सलमान खान उनके सामने आ जाते है और उनके बात करनी पड़ती हैं।

अब कैटरीना के इस बयान पर जब हल्ला हुआ तो दोनों फैंस के समर्थक ये उम्मीद लगा बैठे कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। अगर उम्र की बात करे तो सलमान खान 52 सला के है वही कैफ 35 साल की हो चुकी हैं। बता दे, भले ही दोनों का उम्र में लम्बा फासला हो लेकिन दोनों के बीच नजदीकीयाँ किसी से छिपी नहीं है। ऐसे में अगर सलमान और कैटरीना दोनों हम-सफर बन जाए तो ये काफी दिल चस्प न ज़ा रा होगा। आपको बता दे, बीते दिनों खान ने कैटरीना कैफ को रैंज रोवर गिफ्ट की थी जिसकी कीमत 80 लाख बताई गई थी।

Leave a Comment

close