सलमान खान एक बार फिर बने मसीहा, जारी किया नंबर, कोरोना पीड़ितों को फ्री में बांट रहे है …….

देश को’रो’ना वाइ’रस की दूस’री ल’ह’र से जूझ रहा है। ऐसे में फ़ि’ल्म इंड’स्ट्री के कई से’लेब्स ने मदद का हाथ आगे भी ब’ढ़ाया है। इनमे बॉ’लीवुड के सुरस्टार सल’मान खान का नाम भी शा’मि’ल है। जो पिछ’ली बार की तरह इस साल भी लोगो की म’दद करने के लिए आगे आए है।

अब वो को’विड 19 से पी’ड़ि’त मरी’जो को मु’फ्त में ऑक्सी’जन कां’स्ट्रेटर भी देंगे। उ’न्होने सो’शल मी’डिया और इसकी फ़ोटो को शे’यर करके इस बात की जना’कारी भी दी है।सलमा’न खान ने इस ऑक्सी’जन कां’स्ट्रेटर का आ’यात भी करवाया है। जिसकी पह’ली खेप मुम्ब’ई पहुच चुकी है।इनकी संख्या 500 है।

salman khan 500 oxygen concentrators

उ’न्होने फोटी शेयर करते हुए लिखा है कि यह उनके लिए है जिनको इनकी ज’रूरत है। उन्होंने एक न’म्बर भी शेयर किया है। जिस पर फ़ोन या मेसेज करके कोरो’ना पे’शेंट फ्री में यह ऑक्सी’जन कन’स्ट्रेटर भी प्राप्त कर सकते ह। इसका उप’योग करने के बाद इन्हें वाप’स करने की अपील भी की गई है।

सल’मान ने फो’टी शे’यर कर केप्श’न में लिखा है कि हमारे 500 ऑक्सी’जन कंस्ट्रे’टर्स का पह’ला लॉट मु’म्बई’पहुच गया है। जिन कोविड के मरीजो को इम’र’जेंसी हा’लात में इस ऑक्सी’जन कन’स्ट्रेटर की जरू’रत है वो 8451869785 पर कॉल करें। इस्तेमाल करने के बाद प्लीज इसे वा’पस कर दीजि’एगा।

salman khan 500 oxygen concentrators

गौरत’लब है कि स’लमान खान की फ़ि’ल्म राधे हाल ही में रि’लीज भी हुई है इसमें उन्हीने भार’तीय बॉ’क्स ऑफिस पर 59,920 रुपए की कमाई भी की है। जबकि पूरे भा’रत मे इस फ़िल्म को पेपर व्यु के आधर पर फ़िल्म को डिजि’टल रूप से देखा भी गया है।

Leave a Comment