छोटे कपड़े देखकर कैटरीना कैफ को कई बार डांट लगा चुके हैं Salman Khan, एक बार तो कह डाली थी ऐसी बात कि …

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और सलमान खान को बॉन्डिंग किसी से छुपी नही है भले ही यह दोनों बहुत पहले ही एक दूसरे से अपने राहें अलग कर कर ली हो लेकिन इसके बावजूद कैटरीन सलमान खान के लिए कितनी ज्यादा खास है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है उनकी सिक्योरिटी की

जिम्मेदारी खुद उनके भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा ने सम्भल रखी है। सलमान खान न सिर्फ बॉलीवुड में उनके मेंटोर रहे है बल्कि वह कैटरीना की हर बात का ख्याल रखते है।एक इंटरव्यू में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया कि कैटरीना को लेकर उनके दिल मे खास कॉर्नर है।

एक बार कैटरीना की मिली स्कर्ट में देखकर उन्ह बुरी तरह गुस्सा आ गया था।सलमान खान ने कहा कि जब कैटरीना कैफ उनके सामने मिनी स्कर्ट में आई तो उन्हें कतई अच्छा नही लगा। सलमान ने कहा कि मुझे बहुत गुस्सा आ रहा था लेकिन कुछ चीजें ऐसे भी अपने हाथ मे नही होतीहै। \

मेरे पास कोई च्वाइस नही थी। कैटरीना कैफ और सलमान खान एक दूसरे के 5 साल तक रिलेशनशिप में रहे है। जिसके बाद दोनों का ब्रे’कअप हो गया।वह अलग हिने के बाद भी अपने रिलेशनशिप को साथ रखते है औरयह दोनों एक दोस्त की तरह रहते है।

कैटरीना ने जिस तरह से अपनी मेहनत से बॉलीवुड में नाम कमाया है सलमान खान उसकी तारीफ करते हुए नही थकते है। इन्होंने एक दूसरे के साथ कई सारे फिल्में है। इनमें एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, भारत जैसी फिल्में शामिल है।

Leave a Comment

close