सलमान खान ला रहे है खुद का टीवी चैनल ,शिफ्ट होगा ये पॉपुलर शो …

बॉलीवुड के गॉड’ फादर कहे जाने सलमान खान एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है। इस बार सलमान अपनी आने वाली फिल्म के लिए , आने वाले शॉ के लिए ब ल्कि अपने आने टीवी चैनल के लिए चर्चाएं बतौर रहे है। बता दे , सलमान ए क्टिं ग के अलावा अपने फा’उंडेशन बी’इंग ह्रा’मुन को लगातार आगे बढ़ा रहे है। वह फि ल्मेॉ के लिए प्रोडक्शऩ भी करते है। इसके अलावा वो छोटे पर्दो पर आने शो को भी प्रो’डयूस करते है। अब खबऱ है कि सलमान खुद का टीवी चैनल भी खो’लने जा रहे है। बताया जा रहा है , वो दूसरो के साथ मिलकर पुराने और नए कंटेंट को इसमें दिखाएगें।

बता दे , सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी एसकेआईटी के बैनर तले टीवी शो प्रोड्यूस भी करती है। और अब वह एक टीवी शो को लॉन्च करना चाहती है। खबरों के मुताबित उन्होनें इसके लिए उन्होनें एक प्लान तो बनाया है लेकिन अभी तक सल मान ने इसको लेकर कोई बयान नहीं दिया है। सलमान खान को नए चैनल लाने के साथ नए और पूराने कंटेंट भी काफी अच्छा खासा चाहिए होगा। अब खबरे ऐसी भी आ रही है सलमान खान , कपिल शर्मा का सबसे चर्चित शो अपने चैनल पर शिफ्ट कर सकते है। बता दे , द कपिल शर्मा शो सलमान खान प्रोडयूस करते है। जल्द ही इस प्रोडक्शन के बैनर तले नच बलिये का अगला सीजन शुरु होने वाला है।

सू त्रो के मुताबिक सलमान खान जल्द ही बी’इंग ह्रा’मुन की तरह ही बी’इंग चिल्ड्रन फा’उंडेशन शुरु करने वाले है. बताया जा रहा है कि वह बच्चो के लेकर अब कार्य करना चाहते है। इसमें शिक्षा , स्वास्थय और अच्छे खानपान को लेकर कार्यक्रम चलाने की बात कही जा रही है। सलमान खान की इस साल बड़े पर्दे पर दो फिल्में रिलीज होने वाली है। पहली फिल्म ईद पर अली अब्बास जफर की भारत रिलीज होगी। इसमे मुख्य किरदार में कैटरीना कैफ , दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर है। वही इस साल के अंत में सलमान खान की दबंग 3 रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में सोनाक्षी सिंहा मुख्य किरदार में हैं।

Leave a Comment

close