सलमान खान ने कर ली करोड़ो कमाने की तैयारी, इस साउथ फिल्म को साइन करने से पहले रखी ये बड़ी श’र्त

बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सल’मान खा’न के फै’न्स के लिए बहुत ही बड़ी खुश’खब’री है। सलमान खान जल्द ही हमें एक शा’नदार साउ’थ इंडिय’न फ़ि’ल्म की हिं’दी रीमे’क में न’जर भी आने वाले है। जिस वजह से आज सल’मान खान का ट्वि’टर पर ट्रे’ड भी हो रहा है।

बता दे कि हाल ही में रि’लीज हुई सा’उथ इंडि’यन फ़ि’ल्म मा’स्टर केके हिं’दी री’मेक में स’लमान खा”न उसको लीड रोल में नजर आ सकते है। इस फ़िल्म में हमें साउथ के सुपर’स्टार विज’य भी नजर आए थे। जिसके बाद सलमा’न खा’न भी इस फ़िल्म में हिं’दी रीमे’क में नजर आ सकते है।

यह फ़िल्म विज’य की लो’क डा’उन में रिलीज हुई थी। जहाँ पर इस फ़ि’ल्म ने लो’क डाउ’न के बीच 4 दिन में 100 करोड़ का बॉक्स ऑ’फिस कल’क्शन भी किया था।मा’स्टर के बिग बिक्स ऑफिस कले’क्शन के चलते हुए मेकर्स इस फ़िल्म का हिंदी रीमे’क बनाने के लिए बेताब भी है।

बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर मु’राद खे’तानी रीमेक को लेकर पिचके 1 महीने सलमान खान के टच में भी बने हुए है।मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सल’मान खान ने इस फ़िल्म को करने से पहले एक बड़ी श’र्त मेकर्स के सामने भी रख दी है। एक्टर का कहना है कि इस फ़िल्म को पूरी तरह से बॉलीवुड के

द’र्शको के लिए बनाया जाए।जिसकी वजह से वो इस फ़ि’ल्म में कई तरह के स्क्रि’प्ट बदलाव भी चाहते है। बताया जा रहा है कि अगर इस फ़िल्म से सलमान खान की हिं’दी री’मेक एंट्री हुई तो इससे वो क’रोड़ो रूपये भी कमा सकते है।

Leave a Comment