सलमान खान अचानक पहुँचे सऊदी अरब , इस ख़ास मकसद से गए है भाईजान

सलमान खान बॉली वुड के सबसे च’हेते स्टा’र में से एक माने जाते है। वह अक्स र कि सी ने किसी वज़ह से सु र्खियों में बने रहते है।इस बार वो अपनी सऊदी अरब की यात्रा को लेकर सु’र्खियों में बने हुए है। बता दे, सऊदी अरब में पाँचवा फिल्म फे स्टि वल चल रहा है। जिसमें देश विदेश से नामी अभिनेता पहुँच रहे हैं। बॉलीवुड में भाई जान के नाम से पह चाने जाने वाले इस बार फिर से सु र्खियाँ बटौर रहे है। 24 मार्च को को एक प्रोगाम हुआ जिसमें उन्हें शामिल होना था। इससे सम्बधित खबर को उ न्होनें पहले ही ट्वीटर के माध्यम से अपने प्रशंसको को पहुँचा दी थी।

उन्होनें ट्वीट करते हुए लिखा था कि वह स  ऊदी फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए इथ्रा जाएंगे। यह जानकारी उन्होनें विडियो के माध्यम से की थी।उन्होनें विडियो के साथ एक सं देश भी लिखा था। जो इस प्रकार है ‘नमस्ते सऊदी अरब ,अ स्सलामु आ लैकुम” जल्द ही इ थ्रा में मिलते है। जल्द ही वो तारीख आ गई और स लमान सऊदी अरब पहुँच गए।वह द म्माम एयर पोर्ट पर उतरे जहां उनके सैकंड़ो प्रशंसक पहले से ही उनका इन्तजार कर रहे थे। सलमान खान के साथ उनका बॉडीगार्ड शेरा भी सऊदी पहुँचा था। धरहर में सदी अरब फिल्म महोत्सव का मेजबानी करने के लि ए उत्साहित नज़र आ रहा था।

उसने पूर्वी प्रांन्त के शरकियाह सीज़न के हिस्से के रुप में, पाँचवे सऊदी फिल्म फे स्टिवल में अकादमी पुरुस्कार विजेता क्यूबा गुडिंग होगे। इस फे’स्टिवल के पैन ल के रुप में बॉलीवुड स्टा’र सल मान खान होगें। बता दे यह समारोह इ थरा (ITHRA) सदी अरब सोसायती फॉर क ल्चर एंड आर्टस द्वारा किंग अब्दुल अजीज सेंटर वल्ड क ल्लर की साझेदारी में आयोजित किया गया था।सलमान खान एन इवनिंग विद द स्टार्स ना मक से गमेंट में बॉलीवुड केरियर के बारे में बात करेगें।एक फिल्म स्टा र,निर्माता , निर्देशक और डायरेक्टर से रुप में उनकी यात्रा के बारे में बात करेेगें।

बता दे, सलमान खान ने 80 से अधिक फिल्मों में काम किया है। वह प्रोड्कशन क म्पनी के मालिक है और जल्द ही अपना खुद के टीवी चै नल भी लॉ’न्च करने वा ले है। इसके अलावा गु डिंग जू नियर हॉली वुड में अपने 30 साल के अनुभव को साझा करेगें। उन्होनें अल विदा जे री मै गइरे ,ए फ्यू गुड मेन और मेन ऑफ ऑनर जैसी फि लामेंट के लिए जाना जाता है। उन्होनें केरियर में 85 से अधिक भूमिका निभाई है। उन्हें जेरी मैगुइरे में रॉड टिडवेल की भूमिका को लिए अकादमी पुरुस्कार भी जी त चुके है।

Leave a Comment

close